छत्तीसगढ़

आसनसोल की उम्मीदवारी छोड़ने के बाद जेपी नड्डा से मिले पवन सिंह, बोले- जो भी होगा अच्छा होगा

नईदिल्ली : बीजेपी ने लोकसभा चुनावों के मद्देनजर शनिवार को जारी अपनी पहली लिस्ट में भोजपुरी स्टार पवन सिंह को पश्चिम बंगाल के आसनसोल से टिकट दिया था. लेकिन पवन सिंह ने आसनसोल से चुनाव लड़ने से इनकार कर दिया था. इसी मामले पर सोमवार को उन्होंने बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा से मुलाकात की.

नड्डा से एक घंटे की मुलाकात के बाद पवन सिंह ने कहा कि जो भी होगा अच्छा होगा. मैंने बीजेपी अध्यक्ष से बात की है. मैंने उनके सामने अपनी बात रखी. जो भी निष्कर्ष निकलेगा, उससे आपको वाकिफ कराया जाएगा. समय पर सब बता दिया जाएगा.यह पूछने पर कि क्या वह किसी और सीट से लड़ेंगे. इस पर पवन सिंह ने कहा कि जो भी होगा, अच्छा होगा. यह पूछने पर कि वह किसी सीट से चुनाव लड़ने की योजना बना रहे हैं. इस पर उन्होंने कहा कि जो भी होगा, मैं आपको उससे वाकिफ कराऊंगा.

पवन सिंह ने टिकट मिलने पर क्या कहा था? 

बीजेपी ने शनिवार को लोकसभा चुनाव के लिए 197 उम्मीदवारों की पहली लिस्ट जारी की थी. इस लिस्ट में बीजेपी ने आसनसोल सीट से पवन सिंह को टिकट दिया था. इसके ऐलान के बाद पवन सिंह ने पोस्ट कर बीजेपी आलाकमान को धन्यवाद दिया था. उन्होंने कहा था कि आसनसोल से मुझे लोकसभा उम्मीदवार बनाए जाने के लिए राष्ट्रीय नेतृत्व भारतीय जनता पार्टी के सभी माननीय महानुभावों का वंदन चंदन व अभिनंदन करते हैं.

कौन हैं पवन सिंह

पवन सिंह एक भारतीय पार्श्व गायक हैं. उन्हें उनके भोजपुरी गीत, लॉलीपॉप लागेलु के लिए जाना जाता है. भोजपुरी फिल्म में उनके काम के लिए उन्हें दो अंतर्राष्ट्रीय भोजपुरी फिल्म पुरस्कार मिल चुके हैं. पवन सिंह का जन्म 5 जनवरी 1986 में आरा, बिहार में हुआ था.वो एक एक राजपूत परिवार ताल्लुक रखते हैं.

पवन सिंह की बड़ी फैन फॉलोइंग है और फिल्मों में अपने अभिनय और सिंगिग के साथ ही उनकी संपत्ति भी करोड़ों में है. रिपोर्ट्स की मानें तो पवन सिंह की अनुमानित नेटवर्थ लगभग 6-8 मिलियन डॉलर (करीब 50-65 करोड़ रुपये के आस-पास) है. पवन सिंह की गिनती कभोजपुरी सिनेमा के सबसे महंगे एक्टर्स में की जाती है.