छत्तीसगढ़

सूर्यकुमार यादव ने इंजरी पर दिया लेटेस्ट अपडेट, आईपीएल 2024 के आगाज़ से पहले मुंबई इंडियंस के लिए अच्छी खबर!

नईदिल्ली : आईपीएल 2024 सीजन शुरू से पहले मुंबई इंडियंस के लिए अच्छी खबर है. दरअसल, मुंबई इंडियंस के खिलाड़ी सूर्यकुमार यादव ने अपनी इंजरी पर लेटेस्ट अपडेट दिया है. उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिए अपनी रिकवरी के बारे में बताया है. सूर्यकुमार यादव ने लिखा है कि पिछले दिनों स्पोर्ट्स हर्निया का ऑपरेशन हुआ था, ना कि टखने की. लेकिन अब वह लगातार तेजी से रिकवरी कर रहे हैं. इसके अलावा यह भारतीय बल्लेबाज जल्द मैदान पर दिखेगा.

सूर्यकुमार यादव ने इंस्टाग्राम स्टोरी में लिखा है कि ‘सभी को गुड मॉर्निंग, उम्मीद है आप सब अच्छे होंगे. मैं यहां कुछ बातें साफ करना चाहूंगा, जो शायद आप लोग नहीं जानते… मैं बताना चाहूंगा कि पिछले दिनों मेरे टखने का नहीं बल्कि स्पोर्ट्स हर्निया का ऑपरेशन हुआ था. अब लगातार तेजी से बेहतर हो रहा हूं. आप सभी के प्यार और समर्थन के लिए शुक्रिया.. आप सब से जल्द मुलाकात होगी’. इसके अलावा सूर्यकुमार यादव ने नेट्स में ट्रेनिंग करना शुरू कर दिया है. ऐसा माना जा रहा है कि वह आईपीएल सीजन शुरू होने से तक पूरी फिट हो जाएंगे.

जर्मनी में ग्रोइन सर्जरी के बाद स्पोर्ट्स हर्निया का ऑपरेशन…

बताते चलें कि आईपीएल में सूर्यकुमार यादव मुंबई इंडियंस का हिस्सा हैं. लेकिन पिछले दिनों साउथ अफ्रीकी दौरे पर यह मिडिल ऑर्डर बैट्समैन चोटिल हो गया था. इसके बाद वह अफगानिस्तान के खिलाफ सीरीज में नहीं खेल पाए थे. पिछले महीने सूर्यकुमार यादव का जर्मनी में ग्रोइन सर्जरी हुआ था. वहीं, अब स्पोर्ट्स हर्निया का ऑपरेशन हुआ. हालांकि, इस खिलाड़ी ने बैंगलोर स्थित नेशनल क्रिकेट एकेडमी में रिहैबिलिटेशन शुरू कर दिया है. बहरहाल, मुंबई इंडियंस के फैंस उम्मीद कर रहे हैं कि आईपीएल सीजन शूरू होने तक सूर्यकुमार यादव पूरी तरह रिकवरी कर जाएंगे.