छत्तीसगढ़

बेटियों को पापा बुलाने में आती है घिन, IAS पत्नी भी कर चुकी हैं चौंकाने वाले खुलासे, नासूर बन गई है कृष्ण की जिंदगी

नईदिल्ली : आपने टीवी और फिल्म इंडस्ट्री के कई एक्टर और एक्ट्रेस की निजी जिंदगी के दर्दभरे किस्से सुने होंगे. किसी का अपने प्यार से ब्रेकअप तो किसी की शादीशुदा जिंदगी बिखर जाना आजकल आम हो गई है. इन दिनों ऐसी ही कुछ वजहों से पौराणिक धारावाहिक महाभारत में ‘श्रीकृष्ण’ का किरदार निभा चुके नीतीश भारद्वाज का नाम भी सुर्ख़ियों में है.

धारावाहिक महाभारत के ‘कृष्ण’ नीतीश भारद्वाज की जिंदगी इन दिनों अच्छी नहीं चल रही है. हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में नीतीश ने अपनी पत्नी पर काफी आरोप लगाए हैं और अपनी बेटियों को लेकर भी बड़ा बयान दिया है. दूसरी ओर उनकी IAS पत्नी ने एक्टर के ऊपर भी गंभीर आरोप लगाए हैं.

नीतीश भारद्वाज इस वक्त अपनी दूसरी पत्नी IAS अधिकारी स्मिता गाटे से कानूनी लड़ाई लड़ रहे हैं. नीतीश ने इंटरव्यू में बताया कि उनकी पत्नी ने उन्हें मेंटली टॉर्चर किया, जिससे दोनों बेटियां परेशान हो गईं. नीतीश का आरोप है उनकी बेटियों को उनसे छीना जा रहा है.

नीतीश का कहना है कि उनकी बेटियों को उनसे अलग किया जा रहा है. उनकी बेटियों को उन्हें पापा कहने में शर्म और घिन आती है. नीतीश का कहना है कि हमारे आपसी झगड़े का असर उनकी बेटियों की मानसिक स्थिति पर पड़ रहा है. वहीं दूसरी ओर उनकी IAS पत्नी ने भी उनपर बड़े और गंभीर आरोप लगाए हैं. उनकी पत्नी IAS स्मिता गाटे का कहना है कि नीतीश विक्टिम कार्ड खेल रहे हैं, उन्होंने तो कभी बच्चों की स्कूल की फीस तक भी नहीं भरी.

स्मिता का यह भी आरोप है कि नीतीश ने उन्हें नौकरी छोड़ने को कहा और जब मैं ऐसा करने को तैयार नहीं हुई तो उन्होंने मुझसे तलाक मांगा जिसके लिए मैं तैयार हो गई लेकिन उन्होंने मुझसे तलाक के लिए पैसे मांगे. बच्चों से ना मिलने दिए जाने का जवाब भी स्मिता ने दिया. स्मिता का कहना है कि पिता को हमेशा बच्चों से मिलने के लिए स्वतंत्रता थी.स्मिता के पैसे मांगे जाने के आरोप पर नीतीश कुमार भी अपना जवाब दे चुके हैं.

इंटरव्यू में नीतीश ने बताया कि उन्होंने कभी तलाक के लिए पैसे नहीं मांगे, बल्कि उन्होंने वो पैसे मांगे जो उनसे धोखे से लिए गए थे. आपको बता दें कि नीतीश की स्मिता से यह दूसरी शादी थी. नीतीश की पहली शादी मोनिशा पाटिल से हुई थी, उनसे भी नीतीश अलग हो गए थे.