छत्तीसगढ़

मोहम्मद शमी मेरा मर्डर करवा सकते हैं…, पत्नी हसीन जहां ने लगाए गंभीर आरोप, बढ़ी मुसीबत

नईदिल्ली : भारतीय क्रिकेटर मोहम्मद शमी और उनकी पत्नी हसीन जहां का मामला कई सालों से चल रहा है. शमी पिछले दिनों इस बात को लेकर सुर्खियों में बने हुए थे कि भारतीय जनता पार्टी (BJP) उन्हें लोकसभा चुनाव में टिकट दे सकती है. हालांकि इस संबंध में अभी तक कोई पुष्टि नहीं हुई है, लेकिन शमी की पत्नी ने एक बार फिर उनपर गंभीर आरोप लगा दिए हैं. इस बार हसीन जहां ने दावा किया है कि मोहम्मद शमी उनका मर्डर करवा सकते हैं.

हसीन जहां ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट साझा किया जिसमें उन्होंने मोहम्मद शमी पर आरोप लगाते हुए कहा, “मेरे स्टार बन चुके पति और उनके परिवार ने मेरे साथ बहुत गलत व्यवहार किया. मुझे मजबूरन कोर्ट का सहारा लेना पड़ा, लेकिन मेरी उस तरीके से मदद नहीं की गई जिस तरीके से की जानी चाहिए थी. अमरोहा पुलिस ने मेरे और मेरी 3 साल की बेटी के साथ यातनाएं की हैं. सरकार ने मेरा अपमान किया है और लगातार मेरे साथ हो रहे गलत व्यवहार और नाइंसाफी को बस देख रही है. सच्चाई अभी तक लोगों तक नहीं पहुंची है. कोलकाता का लोअर कोर्ट मेरे साथ नाइंसाफी कर रहा है.”

हसीन जहां ने आगे कहा, “यह सब मेरे साथ इसलिए किया जा रहा है कि मैं मुस्लिम समाज से आती हूं. मैं अगर हिन्दू होती और तब ये सब मेरे साथ होता तो शायद अभी तक मुझे इंसाफ मिल चुका होता. मोहम्मद शमी, BJP सरकार और यूपी पुलिस मेरे मर्डर का प्लान बना रहे हैं.”

उन्होंने अपने पोस्ट में कई बातें साझा की हैं. हसीन जहां ने यह भी बताया कि उन्होंने अमरोहा पुलिस के एसपी सुधीर कुमार से मदद मांगने की बात भी कही, लेकिन स्टार क्रिकेटर की पत्नी ने दावा किया कि सुधीर कुमार ने उनके साथ बदतमीजी से बात की और उन्हें यह भी बताया गया कि एसपी उनसे मुलाकात नहीं करना चाहते हैं.