छत्तीसगढ़

आईपीएल 2024 में सचिन-सहवाग जमाएंगे रंग, ब्लॉक ब्लास्टर होगा पहला मैच

नई दिल्ली। आईपीएल 2024 के पहले ही मैच में रोमांच का जोरदार तड़का लगने वाला है। इंडियन प्रीमियर लीग के 17वें सीजन के फर्स्ट मैच में सचिन तेंदुलकर और वीरेंद्र सहवाग की जोड़ी ओपनिंग करती हुई नजर आएगी। आरसीबी और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच होने वाले मुकाबले में सहवाग-सचिन फैन्स का जमकर मनोरंजन करते दिखाई देंगे।

दरअसल, चेन्नई सुपर किंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (CSK vs RCB) के बीच होने वाले पहले मैच में सचिन तेंदुलकर और वीरेंद्र सहवाग कमेंट्री बॉक्स में रंग जमाते हुए नजर आएंगे। सहवाग-सचिन की जोड़ी एक बार फिर फैन्स का खूब मनोरंजन करेगी। हालांकि, इस बार अंतर बस इतना होगा कि इन दोनों के हाथों में बल्ले की जगह माइक रहेगा। टूर्नामेंट का ओपनिंग मुकाबला चेन्नई के एम चिदंबरम क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा।

आईपीएल 2024 का पहला मैच ब्लॉक ब्लास्टर होने वाला है। टूर्नामेंट के ओपनिंग मैच में डिफेंडिंग चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स की भिड़ंत रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के साथ होनी है। सीएसके इस सीजन अपने टाइटल को डिफेंड करने के इरादे से मैदान पर उतरेगी। दूसरी ओर, कागज पर आरसीबी इस बार काफी मजबूत दिखाई दे रही है। यही वजह है कि फैन्स को पूरी उम्मीद है कि पहले मैच में रोमांच की सारी हदें पार होंगी।

आईपीएल 2024 में एमएस धोनी नहीं, बल्कि रुतुराज गायकवाड़ टीम की कमान संभालते हुए नजर आएंगे। माही की जगह पर सीएसके ने इंडियन प्रीमियर लीग के 17वें सीजन के लिए टीम की कमान रुतुराज के हाथों में सौंपी है। आरसीबी के खिलाफ होने वाले मैच में रुतुराज चेन्नई की कप्तानी करते हुए दिखाई देंगे। माना जा रहा है कि यह एमएस धोनी का आईपीएल में आखिरी सीजन हो सकता है।