छत्तीसगढ़

कांग्रेस नेता की आपत्तिजनक पोस्ट पर कंगना रनौत का पलटवार, कहा- हर महिला सम्मान की हकदार है

नईदिल्ली : लोकसभा चुनाव के लिए भाजपा ने अभिनेत्री कंगना रनौत को हिमाचल प्रदेश के मंडी से अपना उम्मीदवार बनाया है। इसके बाद कांग्रेस नेता सुप्रिया श्रीनेत ने सोशल मीडिया पर रनौत और मंडी पर अपमानजनक टिप्पणियां पोस्ट कर दी। जिसके कारण एक बड़ा राजनीतिक विवाद खड़ा हो गया। इसी पर भाजपा प्रत्याशी कंगना रनौत ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि हर महिला सम्मान की हकदार है, चाहे उसकी पृष्ठभूमि और पेशा कुछ भी हो। उन्होंने कहा कि वह विशेष रूप से मंडी पर हुई कांग्रेस नेताओं की टिप्पणियों से दुखी हैं।

रनौत ने चंडीगढ़ हवाई अड्डे के बाहर कहा कि मंडी को दुनिया भर में अक्सर छोटा काशी कहा जाता है। दोनों कांग्रेस नेताओं के खिलाफ कोई कार्रवाई को लेकर किए सवाल पर उन्होंने कहा कि उन्हें भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने दिल्ली बुलाया है और वह उनसे मिलने के बाद ही जवाब देंगी। 

इससे पहले कंगना ने एक एक्स पोस्ट में लिखा था कि प्रिय सुप्रिया जी, एक कलाकार के रूप में अपने करियर के पिछले 20 वर्षों में मैंने सभी प्रकार की महिलाओं की भूमिका निभाई है। क्वीन में एक भोली लड़की से लेकर धाकड़ में एक आकर्षक जासूस तक, मणिकर्णिका में एक देवी से लेकर चंद्रमुखी में एक राक्षसी तक, रज्जो में एक वेश्या से लेकर थलाइवी में एक क्रांतिकारी नेता तक।

वहीं, कांग्रेस नेता श्रीनेत ने स्पष्ट किया कि उनके फेसबुक और इंस्टाग्राम अकाउंट तक कई लोगों की पहुंच है और उनमें से किसी ने अनुचित पोस्ट किया है। उन्होंने कहा कि जैसे ही मुझे पता चला, मैंने वह पोस्ट डिलीट कर दी। जो भी लोग मुझे जानते हैं, वे भी अच्छी तरह से जानते हैं कि मैं कभी भी किसी महिला के प्रति व्यक्तिगत और अशोभनीय टिप्पणी नहीं कर सकता। मैं जानना चाहता था कि यह कैसे हुआ।