छत्तीसगढ़

वीडियो : कोलकाता नाइट राइडर्स के इस खिलाड़ी के हेयरकट के दीवाने हुए शाहरुख खान, बोले -पूजा मुझे ऐसा हेयरस्टाइल चाहिए…

नईदिल्ली : बीते रविवार कोलकाता नाइट राइडर्स और लखनऊ सुपर जायंट्स का मैच हुआ, जिसमें KKR ने 8 विकेट से आसान जीत दर्ज की थी. अब उसी मैच के बाद का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें शाहरुख खान को सुयश शर्मा के साथ बात करते देखा जा रहा है. उन्हें सुयश का हेयरस्टाइल पसंद आया, जिसके बाद उन्होंने अपनी मैनेजर पूजा ददलानी को बुलाया और कहा कि उन्हें भी ऐसा हेयरस्टाइल चाहिए.

शाहरुख खान ने पहले सुयश को गले लगाया और पूछा कि उन्होंने ये हेयरस्टाइल किसके कहने पर किया है. सुयश ने कहा कि अपने आप हो गया. तभी बॉलीवुड के किंग खान ने अपनी मैनेजर पूजा ददलानी से मुस्कुराते हुए ऐसा ही हेयरकट करवाने की बात कही. इस बीच पूजा ने सुयश शर्मा के साथ हाथ भी मिलाया. ये पहला मौका नहीं है जब शाहरुख खान को KKR के खिलाड़ियों के साथ मस्ती करते देखा गया है. वो इससे पहले रिंकू सिंह, श्रेयस अय्यर और यहां तक कि दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान ऋषभ पंत को भी गले लगाने पहुंचे थे.

सुयश शर्मा एक लेग स्पिन गेंदबाज हैं, जो सिर पर बैंड बांध कर खेलते हैं. हालांकि उनके बाल पहले लंबे हुआ करते थे, लेकिन मौजूदा सीजन में उन्होंने पहले से भी ज्यादा हैंडसम लुक अपना लिया है. अब इसी हैंडसम लुक के शाहरुख खान भी दीवाने हो गए हैं. सुयश अभी तक आईपीएल 2024 में केवल एक मैच खेल पाए हैं, जिसमें उन्हें केवल 2 ओवर गेंदबाजी करने को मिली थी. पिछले सीजन सुयश ने 10 विकेट चटकाए थे, इसलिए उन्हें प्लेइंग इलेवन में जगह ना मिलना चौंकाने वाला विषय है. खैर KKR अभी अच्छा कर रही है और मौजूदा सीजन में 5 में से 4 मैच जीत चुकी है. कोलकाता की टीम अभी 8 अंकों के साथ पॉइंट्स टेबल में दूसरे स्थान पर विराजमान है.