छत्तीसगढ़

झल्लाहट में ग्राउंड पर मारी लात…विराट कोहली अपने ही खिलाड़ियों पर चीखते-चिल्लाते दिखे, वीडियो

नई दिल्ली। आईपीएल 2024 में विराट कोहली के सिर पर ऑरेंज कैप सज रही है। कोहली का बल्ला जमकर बोल रहा है। हालांकि, इसके बावजूद रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु प्वाइंट्स टेबल में सबसे निचले पायदान पर है। कोहली मैदान पर वो सबकुछ कर रहे हैं, जो वह कर सकते हैं, लेकिन उन्हें बाकी प्लेयर्स का साथ नहीं मिल पा रहा है।

ग्राउंड पर विपक्षी टीम के खिलाड़ियों की आंखों में आंखें डालकर बात करने वाले किंग कोहली टीम के प्रदर्शन की वजह से सिर झुकाकर चल रहे हैं। कोहली चाहकर भी कुछ नहीं कर पा रहे हैं और मैदान पर उनकी झल्लाहट साफतौर पर दिख रही है।

दरअसल, सोशल मीडिया पर विराट कोहली का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में कोहली झल्लाए हुए नजर आ रहे हैं। कोहली अपने साथी खिलाड़ियों पर चिल्लाते हुए दिखाई दे रहे हैं। इसके साथ ही विराट गेंदबाजों के शर्मनाक प्रदर्शन के बाद ग्राउंड पर लात मारते हुए भी दिख रहे हैं। सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ आरसीबी के गेंदबाजों ने दिल खोलकर रन लुटाए।

टीम के चार गेंदबाजों ने पचास से ज्यादा रन लुटाए, जो टी-20 क्रिकेट में पहली बार हुआ। रीस टॉपले ने अपने 4 ओवर में 68 रन खर्च किए। वहीं, यश दयाल ने बिना कोई विकेट चटकाए 4 ओवर में 51 रन लुटाए। यही हाल लॉकी फर्ग्यूसन का भी रहा और उन्होंने चार ओवर में 52 रन खर्च किए। विजयकुमार वैशाक ने भी अपने कोटे की 24 गेंदों पर 64 रन लुटाए।

आरसीबी के गेंदबाजों ने भले ही शर्मनाक प्रदर्शन किया, लेकिन टीम के बैटर्स ने अंत तक लड़ाई लड़ी। विराट कोहली और फाफ डू प्लेसी ने टीम को तूफानी शुरुआत दी और पहले विकेट के लिए 80 रन जोड़े। कोहली के बल्ले से 20 गेंदों पर 42 रन निकले, तो फाफ ने 28 गेंदों पर 62 रन जड़े। अंतिम ओवरों में दिनेश कार्तिक ने भी बल्ले से खूब हल्ला मचाया और 35 गेंदों पर 83 रन की तेज तर्रार पारी खेली।