छत्तीसगढ़

रोहित का एक दिलचस्प वीडियो आया सामने, किसी नए बैट से खेलने से पहले कैसे तैयार करते हैं हिटमैन…

नईदिल्ली : रोहित शर्मा ने चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ तूफानी प्रदर्शन करते हुए शतक जड़ा था. रोहित ने नाबाद 105 रन बनाए थे. हालांकि इसके बावजूद मुंबई इंडियंस जीत नहीं पायी थी. मुंबई का अगला मुकाबला पंजाब किंग्स से है. रोहित इस मैच के साथ नए बैट के साथ नजर आए. रोहित का एक दिलचस्प वीडियो सामने आया है. इसमें वे अपने नए बैट को तैयार करते हुए नजर आ रहे हैं. रोहित मुंबई और पंजाब के बीच होने वाले मुकाबले में इस बैट के साथ मैदान पर उतर सकते हैं.

दरअसल एक्स पर एक वीडियो शेयर किया गया है. इसमें रोहित अपने बैट को तैयार करते हुए नजर आए हैं. वे पहले बैट पर स्टीकर चिपकाते हैं और इसके बाद प्रोक्टेक्टर भी लगाते हैं. रोहित इसके बाद बैट की ग्रिप अच्छी करने के लिए रबर को ठीक करते हुए नजर आते हैं. जब किसी भी क्रिकेटर के हाथ में नया बैट आता है तो वो मैच में उतरने से पहले आजमाता है. हालांकि यह हर बार हो ऐसा जरूरी भी नहीं है. रोहित भी नए बैट को आजमाते हुए दिखे.

गौरतलब है कि रोहित ने चेन्नई के खिलाफ शानदार प्रदर्शन किया था. उन्होंने 63 गेंदों का सामना करते हुए 105 रन बनाए थे. रोहित की इस पारी में 11 चौके और 5 छक्के शामिल थे. हालांकि इसके बावजूद मुंबई को 20 रनों से हार का सामना करना पड़ा था. रोहित ने इस सीजन में अभी तक 6 मैच खेले हैं. इस दौरान 261 रन बनाए हैं. उनका सर्वश्रेष्ठ स्कोर नाबाद 105 रन रहा.

मुंबई इंडियंस की बात करें तो उसने इस सीजन में 6 मैच खेले हैं और इस दौरान सिर्फ 2 मैच जीते हैं. उसे 4 मैचों में हार का सामना करना पड़ा है. मुंबई को शुरुआती तीन मैचों में लगातार हार का सामना करना पड़ा था.