छत्तीसगढ़

ये पागल है क्या…, आखिर क्यों भड़के कुलदीप यादव, ऋषभ पंत ने आकर संभाला

अहमदाबाद : अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में दिल्ली कैपिटल्स की टीम ने धमाकेदार जीत दर्ज की। दिल्ली ने छह विकेट से गुजरात के खिलाफ जीत हासिल कर प्वाइंट्स टेबल में अपी स्थिति मजबूत कर ली है। दिल्ली और गुजरात के बीच खेला गया यह मुकाबला लो स्कोरिंग रहा। दिल्ली की टीम ने आसानी से एक तरफा अंदाज में अपने नाम कर लिया।

मुकेश पर भड़के कुलदीप

दिल्ली कैपिटल्स की तरफ से कुलदीप यादव ही एक ऐसे गेंदबाज रहे जिन्होंने इस मुकाबले में एक भी विकेट नहीं चटकाया। कुलदीप यादव का एक रिएक्शन वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि कुलदीप यादव मुकेश कुमार पर भड़क रहे हैं। दरअसल, कुलदीप यादव की गेंद पर मुकेश यादव गलत थ्रो फेंक देते हैं जिसे देखकर कुलदीप यादव गुस्से में नजर आते हैं। वह मुकेश कुमार को पागल कहते हुए जोर से चिल्लाते हैं।

गेंदबाजों ने दिखाया दमखम

कुलदीप यादव का गुस्सा देखकर ऋषभ पंत दौड़कर उनके पास चले आते हैं और वह उन्हें शांत होने की सलाह देते हैं। सोशल मीडिया पर कुलदीप यादव और ऋषभ पंत का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिस पर फैंस भी लगातार अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। दिल्ली के कप्तान ऋषभ पंत ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया था। लेकिन गेंदबाजों ने शुरुआत ओवर से ही विकेट चटकाने का सिलसिला शुरू कर दिया। दिल्ली कैपिटल्स के अनुभवी तेज गेंदबाज ईशांत शर्मा ने गुजरात टाइटंस के कप्तान शुभमन गिल को आउट कर दिल्ली कैपिटल्स को बड़ी सफलता दिलाई।

89 रनों पर ऑल आउट हुई गुजरात

इशांत शर्मा के अलावा मुकेश कुमार ने भी तीन अहम विकेट चटकाने में कामयाबी हासिल की। मुकेश कुमार ने दिल्ली की तरफ से सबसे अधिक तीन विकेट अपने नाम किए। ईशांत शर्मा और मुकेश कुमार के अलावा ऑलराउंडर खिलाड़ी अक्षर पटेल ने भी राहुल तेवतिया को पवेलियन भेजने का काम किया। टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए गुजरात टाइटंस की टीम महज 89 रनों पर ऑल आउट हो गई।

दिल्ली कैपिटल्स : पृथ्वी शॉ, जेक फ्रेजर-मैकगर्क, ट्रिस्टन स्टब्स, शाई होप, ऋषभ पंत (विकेटकीपर/कप्तान), अक्षर पटेल, सुमित कुमार, कुलदीप यादव, इशांत शर्मा, मुकेश कुमार, खलील अहमद।

गुजरात टाइटंस : शुभमन गिल (कप्तान), ऋद्धिमान साहा (विकेटकीपर), साई सुदर्शन, अभिनव मनोहर, डेविड मिलर, राहुल तेवतिया, राशिद खान, मोहित शर्मा, नूर अहमद, स्पेंसर जॉनसन, संदीप वारियर।