छत्तीसगढ़

अगर उनमें इतना साहस है तो…, पीएम मोदी के मुस्लिमों के ज्यादा बच्चे वाले बयान पर लारा दत्ता ने कही ऐसी बात, पढ़कर हो जाएंगे हैरान

नईदिल्ली : देश में लोक सभा इलेक्शन 2024 का दौर है और ऐसे में सभी राजनीतिक पार्टियों के बड़े-बड़े नेता राज्यों में चुनावी दौरों पर हैं और जनसभाओं को संबोधित कर रहे हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तो एक-एक दिन में कई रैलियों में जनता को संबोधित कर रहे हैं। ऐसी ही एक रैली में पीएम मोदी ने हाल ही में कांग्रेस और मुसलमानों पर एक बयान दिया था जिसपर अब बॉलीवुड एक्ट्रेस लारा दत्ता ने रियेक्ट किया है।

बॉलीवुड एक्ट्रेस लारा दत्ता बॉलीवुड की दमदार अदाकारा हैं। लारा दत्ता ने साल 2000 में मिस यूनिवर्स का खिताब जीतकर बॉलीवुड में कदम रखा था। फिल्मों में एंट्री के बाद लारा ने 90 के दशक में अपनी एक्टिंग का लोहा भी मनवाया। हाल ही में लारा दत्ता ने पीएम मोदी के उस बयान पर अपना रिएक्शन दिया है जिसमें प्रधानमंत्री ने ‘मुस्लिमों के ज्यादा बच्चे’ का जिक्र किया था। पीएम मोदी के इस बयान पर लारा दत्ता ने उनकी सराहना की है।

एक इंटरव्यू में जब लारा दत्ता से पूछा गया कि ‘पीएम मोदी ने राजस्थान में एक स्पीच दी जिसपर उन्हें ट्रोल किया जा रहा है। क्या आपको लगता है कि प्रधानमंत्री होने के नाते उन्हें ऐसे बयान नहीं देने चाहिए?’ इस सवाल का जवाब देते हुए लारा दत्ता ने स्पष्ट तौर पर कहा- “सबको खुश रखना किसी के लिए भी मुश्किल है। हम भी ट्रोलिंग से नहीं बच पाते और न पीएम भी, आखिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी एक इंसान हैं।”

लारा दत्ता ने अपने जवाब में आगे कहा- “कोई नाराज हो जाए इतना सब सोच कोई भी इंसान अच्छा काम नहीं कर सकता। आपको अपनी सच्चाई के प्रति सच्चा होना होगा। अब अगर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इतना साहस रखते हैं तो वाकई में काबिले तारीफ़ है।” आपको बताते चलें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी राहुल गांधी द्वारा दिए गए संपत्ति बंटवारे वाले बयान पर हमलावर हैं। पीएम मोदी ने राजस्थान की एक चुनावी रैली में कहा था कि “ये (कांग्रेस) संपत्ति इकट्ठा करके किसको बाटेंगे? ये आपका मंगलसूत्र भी नहीं बचने देंगे। ये सब इकठ्ठा करके उनमें बाटेंगे जिनके ज्यादा बच्चे हैं, ये घुसपैठियों में आपकी संपत्ति बाटेंगे।”