छत्तीसगढ़

बिलासपुर: तेज रफ़्तार ट्रेलर ने साइकिल सवार ग्रामीण को मारी टक्कर, मौके पर ही मौत; ट्रेलर लेकर भागा ड्राइवर

बिलासपुर I तेज रफ्तार ट्रेलर ने नेशनल हाइवे पर साइकिल सवार अधेड़ को टक्कर मार दी, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। साइकिल सवार ग्रामीण को कुचलने के बाद आरोपी चालक ट्रेलर लेकर भाग निकला। पुलिस ट्रेलर और चालक की तलाश कर रही है। घटना रतनपुर थाना क्षेत्र की है।

जानकारी के अनुसार कोनी थाना क्षेत्र के ग्राम चुमकवां निवासी गेंदराम विश्वकर्मा (55) वेल्डिंग का काम करता था। बुधवार की सुबह वह अपनी साइकिल पर सवार होकर काम करने रानीगांव जा रहा था। घटना दोपहर करीब 12 बजे की है। अभी गेंदराम नेशनल हाइवे में रानीगांव के पास पहुंचा था। उसी समय बिलासपुर से कोरबा तरफ आ रहे ट्रेलर ने उसे पीछे से टक्कर मार दी, जिससे वह साइकिल से गिर कर ट्रेलर के पहिए के नीचे आ गया और उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

ग्रामीण को तड़पते छोड़कर भागा चालक
इस हादसे के बाद साइिकल सवार गेंदराम खून से लथपथ होकर तड़प रहा था। लेकिन, उसे टक्कर मारने के बाद आरोपी चालक ट्रेलर लेकर भाग निकला। आसपास के लोगों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। जब तक पुलिस वहां पहुंची, तब तक गेंदराम ने दम तोड़ दिया था।

ट्रेलर और चालक की जानकारी जुटा रही पुलिस
इस घटना के बाद पुलिस ने शव को उठवा कर उसके परिजन को सूचना दी। जानकारी मिलते ही परिजन भी पहुंच गए। इधर, पुलिस आसपास के लोगों से पूछताछ कर आरोपी चालक और ट्रेलर की जानकारी जुटाकर तलाश में जुट गई है।