छत्तीसगढ़

कोरबा : दो ट्रकों की आमने-सामने जबरदस्त भिड़ंत, ड्राइवर की मौत, बुरी तरह वाहन में फंसा शव; घंटों की मशक्कत के बाद निकाला गया

कोरबा I कोरबा जिले के कटघोरा-बिलासपुर मार्ग पर गुरुवार रात डेढ़ बजे दो ट्रकों के बीच आमने-सामने भिड़ंत हो गई। इस हादसे में एक ट्रक ड्राइवर की मौके पर ही मौत हो गई और उसका शव वाहन में बुरी तरह से फंस गया। दुर्घटना के बाद दूसरा ट्रक चालक फरार हो गया। सूचना मिलने पर कटघोरा थाना पुलिस मौके पर पहुंची और घंटों की मशक्कत के बाद ट्रक में फंसे मृत ड्राइवर के शव को बाहर निकाला गया।

थाना प्रभारी अश्विनी राठौर ने बताया कि कटघोरा थाना क्षेत्र के कसनिया के पास देर रात लगभग डेढ़ बजे एक्सीडेंट हुआ। ट्रक में फंसे हुए ड्राइवर के शव को शुक्रवार सुबह करीब 5 बजे निकाला जा सका। इसके बाद लाश को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है। मृतक का नाम अंकुर पटेल (32 वर्ष) था, जो मध्यप्रदेश के शहडोल जिले का रहने वाला था। पुलिस ने अनूपपुर में रहने वाले वाहन मालिक को घटना की सूचना दे दी है। परिजनों और वाहन मालिक के पहुंचने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी। एक ट्रक में धान और दूसरे में कोयला लोड था।

पुलिस ने बताया कि घटनास्थल के पास ही कांटा घर है, वहां धान लोडेड ट्रक तौल कराकर निकल रहा था। इसी दौरान सामने से आ रहे कोयला लोडेड ट्रक ने मोड़ के पास दूसरे वाहन को जोरदार टक्कर मार दी। हादसे के बाद कोयला लोडेड ट्रक का ड्राइवर वाहन छोड़कर फरार हो गया है, जिसकी तलाश की जा रही है। उसकी जानकारी फिलहाल सामने नहीं आ सकी है। दोनों ट्रक बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो चुके हैं, उन्हें जब्त कर लिया गया है।