छत्तीसगढ़

FIFA World Cup 2022: वर्ल्ड कप के दौरान चीयरिंग करते हुए कार्तिक आर्यन ने गंवाई अपनी आवाज, हुआ ये सपना सच

नई दिल्ली। कतर में हुए फीफा वर्ल्डकप का खुमार आम जनता से लेकर बॉलीवुड सितारों पर भी चढ़ता दिखाई दिया। अर्जेंटीना और फ्रांस के बीच हुए मैच में दीपिका पादुकोण से लेकर रणवीर सिंह और वरुण धवन सहित कई सितारे फुटबॉल प्लेयर लियोनेल मेस्सी की जीत के लिए हूटिंग करते हुए दिखाई दिए। इस दौरान कई सितारे ऐसे भी रहे, जो इस ऐतिहासिक मैच को देखने और अपने पसंदीदा फुटबॉलर को सपोर्ट करने के लिए कतर के स्टेडियम में लाइव मौजूद रहे। इन्हीं एक्टर्स में से एक हैं कार्तिक आर्यन भी, जिनका फीफा वर्ल्ड कप लाइव देखने का सपना ही सिर्फ पूरा नहीं हुआ, बल्कि अपने पसंदीदा प्लेयर मेस्सी की जीत के लिए हूटिंग करते हुए उन्होंने अपनी आवाज भी गंवा दी।

कार्तिक आर्यन ने हाल ही में कहा, ‘ये सबसे ज्यादा शानदार अनुभव था ये मैं कह सकता हूं। फीफा वर्ल्ड कप को फाइनल लाइव देखना मेरी बकेट लिस्ट में से एक सपना पूरा होना है और मैं खुश हूं कि मैंने सबसे बेहतरीन गेम देखा। उस मैच के समय मेरे अन्दर रोलरकोस्टर वाली भावनाएं चल रही थीं। मुझे लगता है मेरे ही नहीं, बल्कि हर किसी के अंदर वही चल रहा था। फुटबॉल का शहजादा मेस्सी का क्राउन किसी भी एक बड़ी फिल्म के क्लाईमेक्स से कम नहीं था और यही देखना सुख देने वाला था। ऐसे बड़े-बड़े लीजेंड लोगों को हमेशा कुछ सीखने को मिलता है और कल की रात तो बिलकुल ही ऐतिहासिक थी’।

कार्तिक आर्यन ने खो दी थी अपनी आवाज

इस खास बातचीत में कार्तिक आर्यन की एक्साइटमेंट यही नहीं थमी। उन्होंने आगे बातचीत करते हुए कहा, ‘कल हूटिंग और चीयरिंग करते हुए मैंने अपनी आवाज तक गंवा दी थी और समीर विद्वांस (सत्य प्रेम की कथा) के डायरेक्टर निश्चित तौर पर इस चीज को लेकर खुश नहीं होंगे, जब मैं सेट पर लौटूंगा तो। लेकिन मुझे लगता है कि इस बात से सब सहमत होंगे कि मेस्सी के लिए अपनी आवाज कुछ समय के लिए गंवाना बिलकुल भी व्यर्थ नहीं था और साथ ही उस मैच के रॉकस्टार एम्बाप्पे के लिए भी’। इससे पहले कार्तिक आर्यन ने मैच के दौरान शुरुआत सेरेमनी का एक वीडियो शेयर किया है।

फुटबॉल के बड़े फैन हैं कार्तिक आर्यन

कार्तिक आर्यन, रणबीर और अभिषेक बच्चन फुटबॉल के बड़े फैन हैं। इन एक्टर्स को जब भी अपने बिजी शेड्यूल से समय मिलता है, तो वह मैच खेलते हुए नजर आते हैं। कार्तिक आर्यन के प्रोजेक्ट्स की बात करें तो उनकी ओटीटी रिलीज फिल्म फ्रेडी हाल ही में रिलीज हुई है। अब साल 2023 में वह सत्यप्रेम की कथा और शहजादा और आशिकी 3 में नजर आने वाले हैं।