छत्तीसगढ़

कर्नाटक में टीचर ने पार की क्रूरता की हदें; 9 साल के बच्चे को पीट-पीटकर उतारा मौत के घाट, मां पर भी किया हमला

बेंगलुरु। कर्नाटक के एक सरकारी स्कूल में गेस्ट फैकल्टी द्वारा लोहे की राड से पीटने के बाद अस्पताल में चौथी कक्षा के एक छात्र की मौत हो गई। पिटाई से वह गंभीर रूप से घायल हो गया था। घटना शनिवार की है। चोटों के कारण दम तोड़ने वाले लड़के की पहचान भरत बराकेरी के रूप में हुई है। वह गडग के नरगुंड कस्बे के पास हदाली गांव के सरकारी माडल प्राथमिक विद्यालय का नौ वर्षीय छात्र था।

आरोपी शिक्षक फरार

आरोपी शिक्षक की पहचान मुट्टू हदाली  के रूप में हुई है। पुलिस ने कहा है कि घटना के बाद से शिक्षक फरार है। उसकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी शुरू कर दी। आरोपी ने पूछताछ के लिए लड़के की मां गीता बाराकेरी के साथ भी मारपीट की थी।

राड से किया हमला

जब भरत अपने दोस्तों से बात कर रहा था तो आरोपी ने लोहे की पतली राड से उस पर हमला कर दिया। इसके बाद लड़का दौड़कर अपनी मां गीता के पास गया, जो स्कूल में शिक्षिका हैं। गीता ने जब अपने बेटे को बचाने की कोशिश की तो आरोपी ने उस पर भी हमला कर दिया। बच्चा गंभीर रूप से घायल हो गया। उसका खून बहने लगा। बच्चे को अस्पताल ले जाया गया। यहां से उसे हुबली के केआईएमएस अस्पताल में रेफर कर दिया गया, जहां उसने दम तोड़ दिया है।

शिक्षक की तलाश जारी

नरगंडा पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी शिक्षक की तलाश शुरू कर दी है। शिक्षक किस वजह से गुस्सा था, इसका कारण अभी तक पता नहीं चल पाया है। जांच जारी है।