छत्तीसगढ़

Elon Musk: रिपोर्ट में दावा- ट्विटर के लिए नए सीईओ ढूंढ रहे हैं एलन मस्क

सैन फ्रांसिको। ट्विटर के मालिक एलन मस्क कथित तौर पर माइक्रो-ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म के लिए एक नए मुख्य कार्यकारी की तलाश कर रहे हैं। रिपोर्टों के हवाले से ये खबर मंगलवार को सामने आई। इससे पहले, एलन मस्क ने ट्विटर के सीईओ के रूप में पद छोड़ना चाहिए या नहीं, इस पर एक पोल क्रिएट किए थे, जिसमें लोगों ने कहा था कि उन्हें सीईओ नहीं रहना चाहिए। यानी कि उस पोल में उनकी हार हुई थी।

पोल में मस्क को मिला चौंकाने वाला परिणाम

बता दें कि ट्विटर के लिए नए सीईओ ढूंढे जाने की रिपोर्ट तब आई, जब मस्क ने कहा कि अमेरिकी सरकार ने जनता से सेंसर की जानकारी के लिए ट्विटर को लाखों डॉलर का भुगतान किया। सीएनबीसी की एक रिपोर्ट के अनुसार, मस्क रविवार को पोल पोस्ट करने से पहले ही सक्रिय रूप से नए सीईओ की तलाश कर रहे हैं। रिपोर्ट में कहा गया है कि मस्क की खोज अभी भी जारी है।

मस्क के पोल में ब्लू टिक अकाउंट ही होंगे शामिल

बता दें कि पोल के परिणामों के बाद, एलन मस्क ने कहा कि अब आगे से उनके द्वारा आयोजित पोल में केवल ब्लू टिक ग्राहक ही भाग ले सकेंगे। उनके ट्विटर पोल से पता चला था कि 57.5 प्रतिशत लोग चाहते थे कि वह माइक्रो-ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म के सीईओ के रूप में पद छोड़ दें।

मस्क कर रहे हैं नए सीईओ की तलाश!

मस्क ने रविवार को कहा था, ‘कोई भी नौकरी नहीं चाहता है, जो वास्तव में ट्विटर को जिंदा रख सके। कोई उत्तराधिकारी नहीं है।’ वहीं इससे पहले, पिछले महीने मस्क ने कहा था कि वह किसी भी कंपनी के सीईओ नहीं बनना चाहते, चाहे वह टेस्ला हो या ट्विटर।