छत्तीसगढ़

छत्तीसगढ़ : गूंगी-बहरी युवती के साथ रेप, तबीयत बिगड़ी तो अस्पताल लेकर गए, मेडिकल टेस्ट में पता चला 6 महीने की है गर्भवती

कोंडागांव I छत्तीसगढ़ के कोंडागांव जिले में एक युवक ने दिव्यांग युवती के साथ दुष्कर्म किया है। युवती मानसिक रूप से कमजोर और गूंगी-बहरी है। कुछ दिन पहले युवती की तबीयत बिगड़ी। जिसके बाद परिजन उसे अस्पताल लेकर गए तो पता चला वह 6 माह की गर्भवती है। परिजनों को गांव के ही एक युवक पर शक हुआ। शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है। जिसे न्यायालय में पेश कर जेल भेज दिया गया है। मामला बांसकोट चौकी क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, 12 दिसंबर को युवती की तबीयत बिगड़ी। जिसके बाद जांच में पता चला की वो 6 महीने की गर्भवती है। युवती की मां को गांव के ही एक युवक संतोष सोरी (26) पर शक हुआ। क्योंकि, उसका घर आना-जाना लगा हुआ था। युवती की मां ने कुछ महीने पहले अपनी बेटी के रूम से बाहर निकलते हुए भी देखा था। इसी शक के आधार पर जब अपनी बेटी से पूछा तो उसने इशारे में ही युवक की पहचान की।

जिसके बाद परिजनों ने 21 दिसंबर को बांसकोट चौकी पहुंचकर FIR दर्ज करवाई। जिसके बाद पुलिस ने आरोपी युवक को उसके घर से ही हिरासत में लिया। जिसके बाद उससे पूछताछ की गई। जिसमें उसने अपना गुनाह कबूल लिया। बांस कोट चौकी प्रभारी विवेक सेंगर ने बताया कि, आरोपी युवक को 22 दिसंबर को न्यायालय में पेश कर जेल भेज दिया गया है।