छत्तीसगढ़

IND vs SL: मुझे भी सूर्या के खिलाफ गेंदबाजी करने में बुरा लगेगा, जीत के बाद बोले हार्दिक पांड्या

नई दिल्ली। सूर्यकुमार की तूफानी पारी के बाद भारतीय गेंदबाजों ने श्रीलंकाई बल्लेबाजो के पांव क्रीज पर नहीं जमने दिया। बेहतरीन गेंदबाजी करते हुए श्रीलंका को 137 के स्कोर पर समेट दिया। भारत पहले बल्लेबाजी करते हुए 228 रन बनाए। सूर्या ने नाबाद 112 रन की पारी खेली।

पिछले मैच में नो बॉल की अंबार लगाने के बाद शनिवार को भारत टीम ने सिर्फ एक नो बॉल फेंका। युवा भारतीय टीम ने नए साल में कमाल की शुरुआत की। लगभग सभी भारतीय गेंदबाजो को विकेट मिला, बस एक ओवर फेंकने वाले शिवम मावी के खाते में कोई विकेट नहीं दर्ज हुई। कुल मिलाकर भारतीय टीम ने बेहतरीन प्रदर्शन किया।

सीरीज जीतने के बाद हार्दिक पांड्या ने कहा, “मुझे ऐसा लगता है कि सूर्या ऐसा कुछ करते हैं कि उससे लगता है कि बल्लेबाजी काफी आसान है। वह लगातार सबको सरप्राइज कर रहे हैं। वह कुछ ऐसे शॉट्स खेलते हैं जिससे मुझे भी उनके खिलाफ गेंदबाजी करने में बुरा लगेगा।”

राहुल त्रिपाठी की तारीफ करते हुए हार्दिक ने कहा, ‘राहुल त्रिपाठी ने भी आज दिखाया कि जब गेंद स्विंग कर रही है तो वह अच्छे शॉट लगा सकते हैं। अक्षर जिस तरह से खेल रहे हैं, उससे यह लगता है कि टीम के लिए वह बहुत ही महत्वपूर्ण खिलाड़ी है। आगे चल कर वह टीम के लिए काफी कुछ अच्छा करेंगे। एक टीम के तौर पर मैं चाहता हूं कि मैं अपने सभी खिलाड़ियों को बैक करूं। उन्हें भरोसा देता रहूं।”

गौरतलब हो भारत ने श्रीलंका को 91 रन हराकर तीन मैचों की सीरीज को 2-1 से अपने नाम की। भारत ने 25वीं बार अपने घर में श्रीलंका के खिलाफ सीरीज जीती है। श्रीलंका और भारत के बीच 29 टी20I मैच खेले गए। जिसमें भारत ने 19 मैच जीते। भारत अपने घर में श्रीलंका के खिलाफ कभी भी सीरीज नहीं हारा है।