छत्तीसगढ़

John Abraham On Pathaan: पठान को लेकर चुप्पी पर बोले जॉन अब्राहम- बहुत कुछ कहना चाहता हूं पर…

नई दिल्ली। शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम स्टारर पठान साल की पहली मोस्ट अवेटेड फिल्म है। फिल्म से एक तरफ शाहरुख की चार साल बाद पर्दे पर वापसी हो रही है, वहीं जॉन अब्राहम के साथ पहली बार आमने-सामने नजर आएंगे। पठान का टीजर, दो गाने और ट्रेलर आ चुका है और इसके साथ फैंस की बेकरारी भी बढ़ रही है। फिल्म का अधिकांश प्रचार सोशल मीडिया के जरिए ही किया जा रहा है।

फिल्म से जुड़े कलाकार भी ज्यादा बातें नहीं कर रहे हैं। इस बीच जॉन अब्राहम ने पठान को लेकर इस ‘खामोशी’ को लेकर सोशल मीडिया के जरिए अपनी बात रखी। 

आदित्य चोपड़ा ने बेहतरीन भूमिकाएं दीं

गुरुवार को जॉन ने इंस्टाग्राम पर एक नोट शेयर किया, जिसमें उन्होंने लिखा- ”सिनेमा में गुजारे इतने सालों में, यह लम्हा, सबसे खास है। यह देखकर अच्छा लग रहा है कि आपने पठान के ट्रेलर को इतना प्यार दिया। इसे बनाने में काफी मेहनत लगी है। यह बहुत बड़ी बात है।”

जॉन ने आगे लिखा- ”आदि (आदित्य चोपड़ा) ने मुझे मेरे करियर की कुछ बेहतरीन भूमिकाएं दी हैं और मुझे आपको यह दिखाने का इंतजार है कि सिद्धार्थ आनंद ने मेरे और फिल्म के साथ क्या किया है। मैं पठान के बारे में कितना कुछ बताना चाहता हूं, लेकिन हम लोग 25 जनवरी तक इंतजार करते हैं। बड़े पर्दे पर एक जबरदस्त एंटरटेनर के लिए तैयार रहिए। ट्रेलर को इतना शानदार रिस्पॉन्स देने के लिए शुक्रिया।”

वायरल हुआ जॉन का ‘पठान’ नोट

सोशल मीडिया में एक वीडियो सर्कुलेट हो रहा है, जिसमें जॉन अब्राहम को पठान से जुड़ा एक सवाल नजरअंदाज करते हुए दिखाया गया है। रिपोर्टर जॉन से पठान के ट्रेलर को लेकर कुछ पूछना चाहता है, मगर वो उसे नजरअंदाज करते हुए कहते हैं- नेक्स्ट क्वेश्चन प्लीज। इसके जवाब में अब जॉन की इंस्टाग्राम स्टोरी भी ट्विटर पर वायरल हो गयी है।

यशराज फिल्म्स के साथ मचायी ‘धूम’

जॉन अब्राहम की 2005 में आयी फिल्म काल का निर्माण शाहरुख खान और करण जौहर ने किया था, मगर दोनों कलाकार पर्दे पर कभी साथ नहीं दिखे। वहीं, यशराज फिल्म्स के साथ जॉन अब्राहम के जुड़ाव की बात करें तो उन्होंने पहली बार 2004 में आयी फिल्म धूम में बैनर के साथ काम किया था। यह हिंदी सिनेमा की सबसे सफल फ्रेंचाइजी फिल्मों में से एक है। धूम में जॉन ने कबीर नाम का नेगेटिव रोल निभाया था।

धूम सफल रही थी और जॉन के करियर की सफल फिल्मों में से एक है। 2009 में आयी न्यूयॉर्क जॉन के करियर की यादगार फिल्मों में से एक है। इस फिल्म का निर्माण आदित्य चोपड़ा ने किया था, जबकि कबीर खान निर्देशक थे। पठान, यशराज के साथ जॉन की तीसरी फिल्म है। फिल्म में जॉन का किरदार एक मर्सिनरी का है, जो देश में बड़ी आतंकी घटना को अंजाम देना चाहता है। इसे रोकने के लिए पठान को बुलाया जाता है। पठान, रॉ का फील्ड एजेंट है। फिल्म में आशुतोष राणा, गौतम रोडे, डिम्पल कपाड़िया अहम किरदारों में हैं।