छत्तीसगढ़

कोरबा : पुलिस वाहन में लगी आग, मुख्यमंत्री के कार्यक्रम में ड्यूटी करने जा रहे थे पुलिसकर्मी; आग पर पाया गया काबू

कोरबा : कोरबा जिले में शुक्रवार 13 जनवरी को छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल दौरे पर आएंगे। यहां पोड़ी उपरोड़ा के पिपरिया गांव में सीएम भूपेश भेंट-मुलाकात कार्यक्रम में शामिल होंगे। इधर गुरुवार को मुख्यमंत्री के कार्यक्रम में ड्यूटी पर तैनात होने जा रहे पुलिसकर्मियों की चलती वाहन में आग लग गई। गाड़ी में धुआं उठता देखकर तत्काल गाड़ी को रोका गया और सभी पुलिसकर्मी नीचे उतरे।

CSEB पुलिस चौकी में तैनात 6 पुलिसकर्मियों की सीएम कार्यक्रम में ड्यूटी लगी हुई है। ये सभी जवान गाड़ी में सवार हुए। इसके बाद पुलिस लाइन में गाड़ी में डीजल डलवाया। इसके बाद सभी पुलिसकर्मी पोड़ी उपरोड़ा स्थित कार्यक्रम स्थल के लिए रवाना हो रहे थे, इसी दौरान वायर में शॉर्ट सर्किट होने के चलते अचानक धुआं उठा और आग लग गई। सीएसईबी चौकी में पदस्थ तिलक पटेल, गोपी कुमार, दिलीप झा और 3 अन्य पुलिसकर्मी गाड़ी में सवार थे।

इसके बाद किसी तरह से पुलिस वाहन में लगी आग पर काबू पाया गया। शुक्रवार को होने वाले भेंट-मुलाकात कार्यक्रम के लिए जिला प्रशासन ने तैयारियां पूरी कर ली हैं। सीएम भूपेश बघेल के आगमन को देखते हुए यहां सुरक्षा-व्यवस्था कड़ी है। काफी संख्या में पुलिस जवान तैनात किए गए हैं। कोतवाली थाना प्रभारी रूपक शर्मा ने बताया कि एसपी कार्यालय के पास वाहन में आग लगने की घटना सामने आई है, हालांकि बड़ा हादसा होते-होते टल गया। पुलिसकर्मियों ने तत्काल आग पर काबू पाया। इसके बाद फिर से सभी पुलिसकर्मी सीएम कार्यक्रम में ड्यूटी के लिए रवाना हो गए।