छत्तीसगढ़

IND vs NZ T20: ODI के किंग, लेकिन, आकाश चोपड़ा ने पहले टी-20 में मिली हार का ठीकरा इन खिलाड़ियों पर फोड़ा

नई दिल्ली। भारत बनाम न्यूजीलैंड (IND vs NZ 1st T20) के बीच रांची में खेले गए पहले टी-20 मैच में टीम इंडिया को 21 रनों से करारी हार का सामना करना पड़ा। इस हार के बाद भारतीय टीम के पूर्व खिलाड़ी और कमेंटेटर आकाश चोपड़ा ने टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल और ईशान किशन पर अपनी भड़ास निकाली।

दरअसल, भारत और न्यूजीलैंड के बीच रांची में खेले गए पहले टी-20 मैच में भारत को 21 रनों से हार मिली। इस मैच में भारतीय टीम के बल्लेबाज और गेंदबाज पर जमकर भड़ास निकाली।बता दें कि आकाश चोपड़ा ने अपने यूट्यूब चैनल पर एक वीडियो के जरिए टीम इंडिया के ओपनर शुभमन गिल और ईशान किशन को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने बताया कि वनडे में शानदार शतक जड़ने वाले खिलाड़ी पहले टी-20 में फ्लॉप साबित हुए जिसकी वजह से मैच हाथ से फिसल गया।

चोपड़ा ने कहा, ”टाॅप ऑर्डर ने मिस फायर किया। पहले टी-20 में शुरूआत ठीक नहीं हुई। ईशान किशन बोल्ड आउट हुए, वे अब तक अपनी पिछली 12 टी-20 पारियों में 36 रन का उच्च स्कोर बना पाए हैं। तो शुभमन गिल के समय गेंद अटक गई और वे कैच आउट होकर पवेलियन लौटे।”

आकाश चोपड़ा ने राहुल त्रिपाठी को लेकर क्या कहा?

आकाश चोपड़ा ने राहुल त्रिपाठी के लिए आगे कहा, ”उनका थोड़ा युवा करियर है। वे अपना खाता भी नहीं खोल पाए और जैकब डफी की गेंद पर विकेट के पीछे कैच आउट हुए, डीआरएस का अच्छा इस्तेमाल हुआ। जब हार्दिक पांड्या और सूर्यकुमार यादव थे, सूर्या के मौजूद होने तक मैच जीतने की उम्मीदें थी।”