छत्तीसगढ़

Viral Video: एक पैग पीते ही शख्स के अंदर जाग गई माइकल जैक्सन की आत्मा, फिर किया फाडू डांस

नई दिल्ली : सोशल मीडिया पर एक बेहद फनी वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देख आप भी मुस्कुरा उठेंगे। इस वीडियो में शख्स ने हूबहू माइकल जैक्सन स्टाइल में डांस कर लोगों का खूब इंटरटेन किया है। लोग शख्स के डांस स्टेप्स की जमकर तारीफ कर रहे हैं। साथ ही नशे में होने के बाद भी सुरक्षित ढंग से डांस करने के लिए आश्चर्य प्रकट कर रहे हैं।

इस वीडियो में देख सकते हैं कि एक शख्स जिसकी लंबाई महज 5 फ़ीट होगी। शख्स ‘छोटे पैक में बड़ा धमाका’ कहावत को चरितार्थ साबित करने में लगा है। शराब की दुकान पर एक पैग लगाने के बाद शख्स के शरीर में माइकल जैक्सन की आत्मा जाग जाती है। फिर बैकग्राउंड में माइकल जैक्सन का गाना बजाया जाता है। इससे शराबी शख्स बहुत जल्द रिदम में आ जाता है और उसके पैर थिरकने लगते हैं।

इसके बाद वह नॉन स्टॉप डांस करता रहता है। 2 मिनट के वीडियो में वह कभी डांस स्टेप को नहीं रोकता है। सबसे मजेदार बात यह है कि वह अपने जीवन के मध्य अवस्था में है। इसके बावजूद वह बीच सड़क पर फ्लिप कर डांस करता है। यह देख सभी लोग सिटी और ताली बजाने लगते हैं। अपने डांस के दौरान वह एक बार पतंगबाजी डांस करते दिखता है, तो एक बार क्रिकेट स्टाइल में बैटिंग और बॉलिंग करते भी दिखता है।

वह शरीर के सभी अंगों को बिल्कुल माइकल जैक्सन स्टाइल में मूव करता है। कभी कभार वह स्लो मोशन में जाकर डांस करता है। उस समय मानो लगता है कि वह थक गया है, लेकिन धीरे-धीरे रिदम को बढ़ाकर बेहतरीन डांस करता है।

इस वीडियो को भारतीय वन सेवा के अधिकारी रूपिन शर्मा ने सोशल मीडिया ट्विटर पर अपने अकांउट से शेयर किया है। इस वीडियो को तकरीबन 1 हजार बार देखा गया है। कुछ लोगों ने कमेंट कर शख्स की तारीफ की है। एक यूजर ने लिखा है- ये तो साइको जैक्सन है।