छत्तीसगढ़

Rishabh Pant Walking Photo : सर्जरी के बाद ऋषभ पंत ने रखा पहला कदम, शेयर की फोटो; लिखी दिल छू लेने वाली बात

नई दिल्ली : भारतीय क्रिकेट टीम के विकेटकीपर ऋषभ पंत ने शुक्रवार को इंस्टाग्राम पर अपनी रिकवरी की एक तस्वीर शेयर की। वह बैसाखी के सहारे चलते हुए दिखाई दे रहे हैं। उन्होंने कैप्शन दिया है कि एक कदम आगे की ओर, एक कदम मजबूती की ओर और एक कदम बेहतरी की ओर। ऐसे में फैंस ने कमेंट कर उन्हें बधाई दी है। साथ ही जल्द ही मैदान पर वापसी करने की दुआ दी।

बता दें कि युवा क्रिकेटर 29 दिसंबर को एक सड़क दुर्घटना में घायल हो गए थे। हादसे में उनकी कार में आग लग गई थी। हालांकि, पंत को समय रहते सुरक्षित बच लिया था। इसके बाद से उनके घुटने की सर्जरी की गई। रिपोर्ट्स के मुताबिक वह तेजी से रिकवरी कर रहे हैं। डॉक्टरों ने भविष्यवाणी की है कि चोटों से पूरी तरह से उबरने के लिए उन्हें 6-9 महीने की लग सकते हैं।

ऋषभ पंत ने शेयर की तस्वीर

गौरतलब हो कि ऋषभ पंत की इस पोस्ट से उनके फैंस में खुशी की लहर दौड़ गई है। उनके पोस्ट पर क्रिकेट फैंस ने उनके जल्द स्वस्थ होने की कमाना कर रहे हैं। कुछ दिन पहले भारत के पूर्व कप्तान कपिल देव ने कहा था कि वह चोट से उबरने के बाद पंत को थप्पड़ मारना चाहते हैं।

कपिल देव ने कही थी थप्पड़ मारने की बात

कपिल देव ने अनकट के एक वीडियो में कहा, “मुझे उससे बहुत प्यार है। मैं चाहता हूं कि वह ठीक हो जाए ताकि मैं जा सकूं और उसे थप्पड़ मार सकूं और उसे खुद की देखभाल करने के लिए कह सकूं। आपकी दुर्घटना के कारण पूरी टीम टूट गई है। मैं उससे प्यार करता हूं, लेकिन मैं भी उस पर गुस्सा हूं।”