छत्तीसगढ़

छत्तीसगढ़ : बलात्कार कर बनाया वीडियो, फिर किया ब्लैकमेल, बैंक का असिस्टेंट मैनेजर गिरफ्तार

कांकेर : कांकेर शहर के सिटी कोतवाली क्षेत्र में स्थित पंजाब नेशनल बैंक के असिस्टेंट मैनेजर को पुलिस ने रेप के आरोप में गिरफ्तार किया है। पीड़ित युवती ने सहायक प्रबंधक रत्नेश शर्मा पर शादी का झांसा देकर रेप करने का आरोप लगाया है। पीड़िता का कहना है कि आरोपी ने पहले तो शादी का झांसा देकर उसके साथ रेप किया और फिर उसका अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करने लगा। मामला सिटी कोतवाली क्षेत्र का है।

पीड़ित युवती का कहना है कि आरोपी रत्नेश शर्मा (28 वर्ष) पिछले एक साल से उसके संपर्क में था। पीड़िता भी किसी अन्य बैंक में काम करती है और आरोपी के आसपास ही किराए के मकान में रहती है। दोनों अलग-अलग बैंकों में कर्मचारी हैं, लेकिन एक ही प्रोफेशन और मोहल्ले में रहने के कारण उनकी आपस में जान-पहचान और दोस्ती हो गई।

पीड़िता ने बताया कि आरोपी ने पहले तो उसे प्यार के जाल में फंसाया, इसके बाद शादी के झूठे वादे कर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाता रहा। जब उसका मतलब उससे पूरा हो गया, तो धीरे-धीरे वो उसे इग्नोर करने लगा। जब भी वो शादी की बात करती, तो आरोपी उसके साथ मारपीट करने लगता। पीड़िता ने कहा कि 9 फरवरी को वो उससे मिलने के लिए गई और जब उससे शादी करने की बात कही, आरोपी ने उसकी बैट से पिटाई कर दी। इसके बाद वो सिटी कोतवाली पहुंची। युवती की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज करते हुए उसे गिरफ्तार कर लिया है।

बैंक के सहायक प्रबंधक पर युवती ने अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करने का भी आरोप लगाया है, जिसकी जांच पुलिस कर रही है। वहीं जिस बैट से मारपीट की गई है, उसे भी पुलिस ने जब्त कर लिया है। कोतवाली प्रभारी शरद दुबे ने बताया कि युवती के बयान के आधार पर कार्रवाई की गई है। युवक की मेडिकल जांच करवाकर उसे कोर्ट में पेश किया जाएगा।