छत्तीसगढ़

IND vs AUS: NCA में फिटनेस टेस्ट पास कर श्रेयस अय्यर भरेंगे दिल्ली की उड़ान, BCCI ने ट्वीट कर दी बड़ी खुशखबरी

नई दिल्ली।। भारतीय टीम के मिडिल ऑर्डर बल्लेबाज श्रेयस अय्यर पीठ की चोट के चलते पहले नागपुर टेस्ट से बाहर हो गए थे। टीम इंडिया ने नागपुर टेस्ट में ऑस्ट्रेलिया को एक पारी और 132 रनों से मात दी।ऐसे में दिल्ली में खेले जाने वाले दूसरे टेस्ट से पहले श्रेयस अय्यर पूरी तरह फिट हो गए है। उन्होंने एनसीए में फिटनेस टेस्ट पास कर लिया है। यानी कि दिल्ली में खेले जाने वाले दूसरे टेस्ट मैच में अय्यर खेलते हुए नजर आएंगे। इसकी जानकारी बीसीसीआई (BCCI) के सचिव जय शाह ने 14 फरवरी को ट्वीट के जरिए दी।

दरअसल, न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे सीरीज से पहले टीम इंडिया के मिडिल ऑर्डर बल्लेबाज श्रेयस अय्यर पीठ में चोट के चलते सीरीज से बाहर हो गए थे, जिसके बाद से वह बेंगलुरु के नेशनल क्रिकेट एकेडमी में रिहेब से गुजर रहे थे। वहीं, बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी के पहले टेस्ट मैच को मिस करने के बाद अब अय्यर की फिटनेस पर एक बड़ा अपडेट सामने आया है।

बीसीसीआई के सचिव जय शाह ने ट्वीट कर यह जानकारी दी है कि अय्यर दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में खेले जाने वाले दूसरे टेस्ट मैच में खेलते हुए नजर आएंगे। उन्होंने कहा,  ”भारत के बल्लेबाज श्रेयस अय्यर ने अपनी पीठ की चोट के बाद राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी में अपना फिटनेस टेस्ट पास कर लिया है और उन्हें बीसीसीआई मेडिकल टीम द्वारा मंजूरी दे दी गई है। श्रेयस बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी के लिए दूसरे टेस्ट से पहले नई दिल्ली में टीम में शामिल होंगे।”

IND vs AUS: दूसरे टेस्ट के लिए भारतीय टीम का स्क्वॉड

भारत: रोहित शर्मा (कप्तान), केएल राहुल (उप-कप्तान), शुभमन गिल, चेतेश्वर पुजारा, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, केएस भरत (विकेटकीपर), इशान किशन (विकेटकीपर), आर अश्विन, अक्षर पटेल, कुलदीप यादव, रवींद्र जडेजा , मोहम्मद शमी, मोहम्मद सिराज, उमेश यादव, सूर्यकुमार यादव।