छत्तीसगढ़

यूजर ने दी शाहरुख खान को FIR की धमकी, पठान ने मानी गलती, लोग बोले- भाई वकील चाहिए तो बताओ

नईदिल्ली : पठान से शाहरुख खान ने इतिहास रच दिया है। बाहुबली से लेकर केजीएफ 2 का रिकॉर्ड तोड़ चुकी है और न जाने कितने रिकॉर्ड और तोड़ने वाली है। इस बीच शाहरुख खान को एक फैन ने धमकी दी है। जी हां, फैन ने धमकी दी है कि वह उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाने वाले हैं क्योंकि उन्होंने एक्टर का बड़ा झूठ पकड़ा है। ये मामला इतना तब बढ़ा जब सरेआम शाहरुख खान ने भी इस पर रिएक्ट कर दिया है। अरे अरे घबराइए मत… आपके फेवरेट एक्टर शाहरुख खान को लेकर बस फैन तारीफ करने के अंदाज में ऐसा कहा है। आइए बताते हैं ऐसा क्यों एक्टर को ऐसी धमकी दी।

शाहरुख खान से हाल में ही एक फैन ने धमकी भरे लहजे में तारीफ का नायाब तरीका निकाला। ये अंदाज इतना नया था कि एक्टर ने भी इस पर रिएक्ट कर दिया। दरअसल अख्तर खान नाम के यूजर ने शाहरुख खान की पठान (Pathaan) से कई बॉडी वाली शानदार तस्वीरें शेयर की। इन तस्वीरों में पठान की बॉडी देख आज के युवा भी हक्के बक्के रह जाएं।

शाहरुख खान ने तो जवाब देकर दीवाना बना दिया

इन तस्वीरों को शेयर करते हुए यूजर ने कहा कि शाहरुख खान मैं आपके खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाने जा रहा हूं। आप झूठ कहते हैं कि आप 57 साल के हैं। इस पोस्ट पर शाहरुख खान ने रिएक्ट करते हुए कहा कि प्लीज मत करो यार ऐसा। ठीक है मैं ही मान जाता हूं कि मैं हूं 30 साल का। अब मुझे सच पता चल गया है। यही वजह है कि मेरी फिल्म का नाम भी जवान है। फिर क्या था ये ट्वीट देखते ही देखते वायरल हो गया।

लोगों ने भी मौज ले ली

इस ट्वीट के बाद यूजर्स ने भी खूब मजे लेना शुरू कर दिया। एक यूजर ने शाहरुख खान से कहा कि भाई लॉयर चाहिए तो बता देना। वहीं ढेरों यूजर ने लिखा कि इसके पीछे मेहनत लगती है। जो कि शाहरुख खान की बॉडी देखने के बाद साफ पता चलता है।