छत्तीसगढ़

छत्तीसगढ़ : शादी का झांसा देकर आर्मी के जवान ने तीन साल तक लूटी अस्मत, धोखा देकर कर ली दूसरी लड़की से शादी

पेंड्रा : पेंड्रा में आर्मी के एक जवान के ऊपर एक युवती ने तीन साल से शादी का झांसा देकर उसके साथ शारीरिक शोषण किए जाने का गंभीर आरोप लगाया है। पीड़िता की माने तो आरोपी जवान पेंड्रा थाना क्षेत्र का रहने वाला है और फिलहाल राजस्थान में पोस्टेड है। पेंड्रा पुलिस पीड़िता की शिकायत पर आरोपी आर्मी जवान के खिलाफ अपराध दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

मामला पेंड्रा थाना क्षेत्र का है जहां पर रहने वाली एक युवती ने झाबर गांव के रहने वाले आर्मी जवान सीताराम चौधरी के खिलाफ शादी का झांसा देकर उसके साथ तीन सालों से शारीरिक शोषण किए जाने की शिकायत पेंड्रा थाने में दर्ज कराई है।

पीड़िता ने कहा कि जब भी वह उससे शादी करने की बात कहती तो आज घर वालों से बात करता हूं कल करता हूं ऐसा बोलते हुए बात को टालता रहता था। काफी समय बीतने के बाद पीड़िता को जानकारी लगी कि आर्मी जवान सीताराम चौधरी ने उससे छिपाकर किसी दूसरी युवती से शादी कर ली है। 

इसके बाद पीड़िता कई बार सीताराम से संपर्क करने की कोशिश करती रही लेकिन उसकी बात सीताराम ने नहीं हो पाई। इसके बाद पीड़िता ने आरोपी जवान के खिलाफ मामला दर्ज करा दिया। पुलिस ने तत्काल आरोपी आर्मी जवान के खिलाफ 376 का मामला दर्ज कर पतासाजी में जुट गई है। फिलहाल आरोपी जवान जयपुर में पोस्टेड बतलाया जा रहा है।