छत्तीसगढ़

छत्तीसगढ़ : 19 फरवरी को शादी, 21 को रिसेप्शन से पहले खूनी खेल, दुल्हन की हत्या कर दूल्हे ने मौत को लगाया गले

रायपुर : आजकल का शादी-विवाह जैसे पवित्र बंधन में विश्वास और स्थिरता नहीं रह गई है। मामूली बात पर रिश्ते टूट जा रहे हैं। यहां तक की आवेश में आकर किसी भी बड़ी वारदात को अंजाम देने से पीछे नहीं हट रहे हैं। नया मामला छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर से सामने आ रही है। यहां देर रात चाकूबाजी की घटना सामने आई है। टिकरापारा थाना क्षेत्र में चाक़ू मारकर पत्नी की हत्या करने का मामला सामने आया है। दूल्हे की किसी बात को लेकर दुल्हन से तकरार हुई। इसके बाद उसने ताबड़तोड़ पत्नी पर वारकर मौत के घाट उतार दिया और खुद को भी चाकू मारकर मौत को गले लगा लिया।

बताया जा रहा है कि युवक की शादी 19 तारीख को हुई थी और मंगलवार 21 फरवरी को रिसेप्शन था जिसके लिए युवक तैयार होने कमरे में गया था। वहां उसकी किसी बात को लेकर पत्नी से लड़ाई हुई, जिसके बाद युवक ने पहले पत्नी पर चाकू से ताबड़तोड़ वार किया फिर खुद को भी चाकू मारकर आत्महत्या कर ली। मृतक युवक का नाम असलम पिता बसीर अहमद बताया जा रहा है, जो संतोषी नगर का रहने वाला था । वहीं मृतक युवती का नाम कहकशा बानो है, जो राजा तालाब निवासी थी । फिलहाल, पुलिस ने चाकू जब्त कर कर मामले की जांच कर रही है।

दो दिन पहले हुई थी शादी
दो दिन पहले दोनों की शादी हुई थी। ऐसे में हत्या के कारणों का खबर लिखे जाने तक पता नहीं चल पाया है। परिजन की ओर से जानकारी देने पर पुलिस मौके पर पहुंची। इस दौरान दोनों पति-पत्नी चित अवस्था में पड़े थे। टिकरापारा थाना के मुताबिक, शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। रिपोर्ट आने पर ही स्थिति स्पष्ट हो पाएगी। युवक-युवती पहले से एक दूसरे को जानते थे। कल शादी का रिसेप्शन था। इस दौरान युवक कमरे में जाकर पत्नी से बात कर रहा था। किसी बात पर पत्नी की हत्या कर वह भी खुदकुशी कर लिया I