छत्तीसगढ़

हमें और कुछ नहीं, बस नरेन्द्र मोदी चाहिए, पाकिस्तानी का वीडियो सोशल मीडिया पर हो रहा वायरल

नईदिल्ली । पाकिस्तान की एक यूट्यूब पत्रकार का वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वो एक पाकिस्तानी युवा से पाकिस्तान की हालिया स्थिति के बारे में पूछ रही हैं, जिस पर युवा काफी भड़क जाता है। इसके जवाब में उसने पाकिस्तान के शहबाज शरीफ को टारगेट कहते हुए कहा कि अगर पीएम नरेन्द्र मोदी पाकिस्तान के पीएम होते, तो हम भी अच्छी कीमत पर सामानों का व्यापार कर पाते। आपको बता दें, महिला पत्रकार सना अमजद पाकिस्तानी मीडिया हाउस में भी काम कर चुकी हैं।

महिला पत्रकार सना अमजद ने युवा से यह पूछा था कि पाकिस्तान में ‘पाकिस्तान से जिंदा भागो चाहे इंडिया चले जाओ’ के नारे क्यों लगाए जा रहे हैं। इसके जवाब में युवा ने कहा कि काश मैं पाकिस्तान में पैदा ही न हुआ होता या काश कि भारत और पाकिस्तान का बंटवारा ही न हुआ होता।

उस पाकिस्तानी युवा ने कहा, “काश पाकिस्तान और भारत का बंटवारा न हुआ होता, तो हमें 20 रुपये किलो टमाटर, 150 रुपये किलो चिकन और 50 रुपये लीटर पेट्रोल खरीद रहे होते। सभी चीजें एक सही कीमत पर मिल रही होती। ये दुर्भाग्य की बात है कि हम इस्लामिक देश में तो आ गए लेकिन यहां इस्लाम की स्थापना नहीं कर पाए हैं।”

‘नरेन्द्र मोदी देश में होते तो…’

पाकिस्तानी युवा ने कहा कि हमारे पास भी नरेन्द्र मोदी जैसे प्रधानमंत्री होते तो देश की ऐसी स्थिति नहीं होती। उन्होंने कहा, “मोदी बहुत ही बेहतरीन नेता है और उनका पूरा देश उनका समर्थन भी करता है। हमारे पास नरेन्द्र मोदी होते तो हमें नवाज शरीफ, बेनजीर, इमरान खान और यहां तक की जनरल परवेज मुशर्रफ की जरूरत ही नहीं पड़ती। हमें तो सिर्फ पीएम मोदी ही चाहिए, क्योंकि वो ही देश को ऐसी खराब स्थिति से बाहर निकाल सकते हैं। भारत आज विश्व के पांचवे सबसे बड़े अर्थव्यवस्था के रूप में जाना जाता है।”

‘मोदी एक महान व्यक्ति हैं’

पाकिस्तानी युवा ने आगे कहा, “मैं मोदी के शासन में रहना चाहता हूं। मोदी एक महान व्यक्ति हैं, वो बिल्कुल बुरे इंसान नहीं हैं। सभी भारतीय आज बहुत ही आम कीमत पर टमाटर और चिकन खरीद रहे हैं। जब आप रात में अपने बच्चे का पेट भरे बिना उसे सुलाने को मजबूर हो जाते हैं, तो ऐसी स्थिति में आप अपने देश को बर्बाद करना शुरू कर देते हैं।”

पीएम मोदी की सराहना करते हुए पाकिस्तानी युवा ने कहा, “मैं प्रार्थना करता हूं कि मोदी हमें मिल जाएं और वो पूरे देश पर शासन करते रहें। पाकिस्तान और भारत की तुलना करना बंद कर दों, क्योंकि दोनों देशों के बीच तुलना करने जैसा कुछ भी नहीं है।”