छत्तीसगढ़

IND VS AUS: अहमदाबाद में टेस्ट डेब्यू कर सकता है यह विकेटकीपर, केएस भरत की जगह प्लेइंग 11 में मिल सकता है मौका

नई दिल्ली। अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी क्रिकेट स्टेडियम में भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चौथा टेस्ट मैच खेला जाएगा। तीसरे टेस्ट मैच में ऑस्ट्रेलिया टीम के हाथों मिली करारी हार के बाद टीम इंडिया एक बार फिर सीरीज में वापसी करने की कोशिश करेगी।

वहीं, इस सीरीज को जिंदा रखने के लिए मेहमान टीम के लिए यह मुकाबला काफी महत्वपूर्ण है। विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप फाइनल में क्वालीफाई करने के लिए टीम इंडिया को चौथा टेस्ट मैच जीतना भी बेहद जरूरी है। जानकारी के मुताबिक, इस मैच में टीम इंडिया अपने प्लेइंग 11 में कुछ बदलाव कर सकती है।

शमी को प्लेइंग 11 में मिल सकता है मौका

भारत के सबसे वरिष्ठ तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ प्लेइंग इलेवन में जगह मिल सकती है। इंदौर मैच के दौरान शमी को बाहर कर दिया गया था। जानकारी के अनुसार, विकेटकीपर केएस भरत की जगह चौथे टेस्ट मैच में ईशान किशन को टीम में शामिल किया जा सकता है।

केएस भरत का कट सकता है पत्ता 

संभावना है कि ईशान किशन नरेंद्र मोदी क्रिकेट स्टेडियम में टेस्ट मैच में डेब्यू कर सकते हैं। बता दें कि इस सीरीज में केएस भरत बल्ले से कुछ खास नहीं कर सके हैं। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पिछले 5 मैचों में केएस भरत ने महज 57 रन बनाए, जिनमें उन्होंने 8,6,23 नाबाद, 17 और 3 रन की पारी खेली है।

केएस भरत को रिषभ पंत की जगह टीम में शामिल किया गया है। गौरतलब है कि अहमदाबाद की पिच पर ज्यादा गेंद का ज्यादा टर्न करने की संभावना कम है। बता दें कि प्रैक्टिस के दौरान टीम इंडिया के हेड कोच राहुल द्रविड ने ईशान किशन को नेट्स में कुछ बातचीत करते हुए नजर आए।

चौथे टेस्ट मैच में टीम इंडिया की संभावित 11

रोहित शर्मा (C)

शुभमन गिल

चेतेश्वर पुजारा

विराट कोहली

श्रेयस अय्यर

रवींद्र जडेजा

इशान किशन (WK)

अक्षर पटेल

रविचंद्रन अश्विन

मोहम्मद शमी

उमेश यादव