छत्तीसगढ़

IND vs AUS: आपकी जगह मैं होता तो पक्का…, विराट कोहली ने अंपायर नितिन मेनन को किया ट्रोल, देखें VIDEO

नई दिल्ली ।अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेला गया चौथा टेस्ट मैच ड्रॉ पर खत्म हुआ और भारतीय टीम ने बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी 2-1 से अपने नाम की।

13 मार्च को खेले गए रोमांचक मैच में लंच ब्रेक से पहले टीम इंडिया के स्टार खिलाड़ी विराट कोहली का एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वे मैच के अंपायर नितिन मेनन को ट्रोल करते हुए नजर आए।

दरअसल, मामला ही कुछ ऐसा था कि पारी के 35वें ओवर में आर अश्विन की गेंद पर भारत ने रिव्यू लिया, लेकिन अंपायर नितिन ने नॉटआउट का फैसला लिया। इस फैसले के बाद विराट कोहली ने अंपायर को जो बात कही वह स्टंप माइक में कैद हो गईं और उसके कुछ ही देर बाद इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

दरअसल, भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले गए चौथे टेस्ट मैच में ऑस्ट्रेलिया की पारी के 35वें ओवर में आर अश्विन भारत की तरफ से गेंदबाजी करने आए थे। इस दौरान स्ट्राइक पर ट्रेविस हेड मौजूद थे। ओवर की चौथी गेंद हेड के पैड पर लगी और अश्विन सहित सभी भारतीय खिलाड़ियों ने इसके लिए जोरदार अपील की, लेकिन अंपायर नितिन मेनन ने नॉटआउट का फैसला लिया।

इसके बाद भारतीय टीम की ओर से डीआरएस की मांग की गई। जब थर्ड अंपायर ने रिप्ले देखा तो पता चला कि गेंद ऑफ स्टंप पर आधी लग रही है। ऐसे में अंपायर्स कॉल हो जाती है, इस प्रकार नितिन मेनन ने नॉट आउट का जो फैसला दिया था, वहीं माना गया। ट्रेविड हेड नॉट आउट रहे।

इसके बाद जब अगली गेंद के लिए रविचंद्रन अश्विन तैयार हुए तो विराट कोहली स्लिप पर फील्डिंग कर रहे थे, उन्होंने अंपायर नितिन के फैसले को लेकर कहा कि अगर मैं होता तो आउट था।​ कोहली की आवाज स्टंप माइक में कैट हुई और वह नितिन मेनन के कानों तक पहुंच गई। उन्होंने भी इसे सुना और मुस्करा कर आउट के अंदाज में हल्की सी उंगुली उठाई। हालांकि, किंग कोहली ने इशारों-इशारों में मेनन को ट्रोल किया। अब सोशल मीडिया पर इसका वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।