छत्तीसगढ़

छत्तीसगढ़ : महिला की गला घोंटकर हत्या, ड्राइवर पति को कॉल कर कहा- हेल्पर परेशान कर रहा है; लौटा तो मिली पत्नी की लाश

बालोद : छत्तीसगढ़ के बालोद में एक महिला की बुधवार को गला घोंटकर हत्या कर दी गई। ट्रक ड्राइवर पति जब घर पहुंचा तो कमरे में महिला का शव पड़ा हुआ था। आरोप है कि पति के हेल्पर ने ही महिला की हत्या की है। इसके बाद आरोपी अलमारी में रखे 30 हजार रुपये भी लेकर भाग निकला है। सूचना मिलने पर पुलिस के साथ फॉरेंसिक टीम और डॉग स्क्वाड भी पहुंच गया। फिलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मामला डौंडीलोहारा थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, ग्राम कोटरा निवासी डोमेंद्र सिन्हा ट्रक चालक है। उसने बताया कि वह माल लेकर रायपुर गया था। जब अर्जुंदा पहुंचा तो उसकी पत्नी नेहा (25) ने कॉल किया। बताया कि उसका हेल्पर महेश उर्वशा नशे में धुत होकर घर आया है। इस पर डोमेंद्र ने अपने हेल्पर को डांटा और वहां से चले जाने के लिए कहा। डोमेद्र ने बताया कि हेल्पर वहां से चला गया, लेकिन थोड़ी देर बाद लौटा तो पत्नी ने फिर कॉल कर जानकारी दी। इस पर डोमेंद्र ने जल्दी घर आने की बात कही, लेकिन जब पहुंचा तो वहां नेहा की लाश पड़ी थी।

पुलिस ने बताया कि वारदात के दौरान महिला का ससुर रिखीराम सिन्हा सिंचाई विभाग में ड्यूटी पर था और उसकी सास मनरेगा में काम करने गई थी। भिलाई से पहुंची क्राइम टीम ने आशंका व्यक्त की है कि, गला दबाने से महिला की मौत हुई है। प्रथम दृष्टया जबरदस्ती करने के भी निशान मिले हैं। आशंका है कि विरोध करने पर आरोपी ने महिला की हत्या कर दी। महिला की चार साल की बेटी आंगनबाड़ी में पढ़ती है। वारदात के दौरान वह भी घर में नहीं थी। इसके अलावा एक छोटा बेटा है।