छत्तीसगढ़

जांजगीर : तेज रफ्तार ट्रक अनियंत्रित होकर नहर में पलटा, चालक को झपकी आने से हुई घटना

जांजगीर चांपा : जांजगीर चांपा जिले के सिटी कोतवाली जांजगीर क्षेत्र के पेंड्री सुकली चौक के पास से एनएच 49 मार्ग से गुजरी बड़ी नहर में एक तेज रफ्तार ट्रक अनियंत्रित होकर पलट गया। पुल की रेलिंग को तोड़ते हुए नहर में जा गिरे ट्रक में मुर्गी दाना लदा हुआ था। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से घायल ड्राइवर राजेश विश्वकर्मा उम्र 40 वर्ष निवासी मध्यप्रदेश को उपचार के लिए जिला अस्पताल जांजगीर में भर्ती कराया गया है।

सिटी कोतवाली प्रभारी लखेश केवट ने बताया की सुबह करीब 10.30 बजे सूचना मिली की रायगढ़ बिलासपुर एनएच 49 पेंड्री से होकर गुजरी बड़ी नहर में गिरी ट्रक में ड्राइवर फसा हुआ है। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस की टीम और ग्रामीणों की मदद से ट्रक ड्राइवर को बाहर निकाला गया। जिसे उपचार के लिए जिला अस्पताल जांजगीर में भर्ती कराया गया।

सिटी कोतवाली प्रभारी ने बताया की प्रम्भिक जांच में सामने आया है की मुर्गी दाना से भरा ट्रक ड्राइवर लेकर रायगढ़ बिलासपुर एनएच 49 के रास्ते गोंदिया महाराष्ट्र जाने के लिए निकला था। ट्रक को ड्राइवर तेज रफ्तार से चला रहा था जिसे झपकी आने के कारण उसने ट्रक से नियंत्रण खो दिया जिसके बाद ट्रक बढ़ी नहर में रेलिंग को तोड़कर नीचे जा गिरी है। बढ़ी नहर गिरे ट्रक को निकालने के लिए क्रेन मशीन मंगाई जा रही है जिसे बाहर निकला जायेगा। तेजी एवं लापरवाही पूर्वक ट्रक चलाने पर ड्राइवर के खिलाफ सिटी कोतवाली में धारा 279 के तहत रिपोर्ट दर्ज की गई है।