छत्तीसगढ़

वीडियो : विराट की हो रही उसैन बोल्ट से तुलना, महज 6 सेकंड में कवर से मिडविकेट पर पहुंच गए, फिटनेस लेवल की भी हो रही जमकर तारीफ

नईदिल्ली : फिटनेस लेवल के मामले में विराट कोहली ने एक बार फिर साबित कर दिया है कि वह भारतीय क्रिकेटर्स में सबसे आगे हैं. भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच वानखेड़े में शुक्रवार रात को खेले गए मुकाबले में उन्होंने ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाजों को दो रन लेने से रोकने के लिए ऐसी दौड़ लगाई कि हर कोई हैरान रह गया. वह महज 6 सेकंड में कवर से मिडविकेट पर पहुंच गए. उनकी दौड़ का यह वीडियो अब वायरल हो रहा है.

मैच के 11वें ओवर में जब ऑस्ट्रेलिया मजबूत स्थिति में थी और मिचेल मार्श और स्टीव स्मिथ तेजी से रन जुटा रहे थे, तब मैदान में यह दृश्य नजर आया. 11वें ओवर की तीसरी गेंद को मिचेल मार्श ने मिड विकेट की ओर हल्के हाथों से फ्लिक कर दिया. यहां दूर-दूर तक कोई खिलाड़ी नहीं था. ऐसे में विराट कोहली ने ही कवर से मिड विकेट की ओर दौड़ लगा दी. वह इस दौरान इतने तेज दौड़े कि 6 सेकंड में ही बॉल तक पहुंच गए. हालांकि वह ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाजों को दो रन लेने से नहीं रोक पाए.

https://twitter.com/i/status/1636743607955668993

विराट कोहली की यह तेज दौड़ देख सोशल मीडिया पर क्रिकेट फैंस उन्हें क्रिकेट का उसैन बोल्ट बता रहे हैं. उनके फिटनेस लेवल की भी जमकर तारीफें हो रही हैं.

भारत 5 विकेट से जीता
भारतीय टीम ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज का यह पहला मुकाबला 5 विकेट से जीता. ऑस्ट्रेलिया की टीम यहां बल्लेबाजी करते हुए महज 188 रन पर ही ऑलआउट हो गई. जवाब में भारतीय टीम ने भी एक वक्त महज 39 रन पर 4 विकेट गंवा दिए. यहां से केएल राहुल, हार्दिक पांड्या और रवींद्र जडेजा की पारियों ने टीम इंडिया को जीत दिलाई.