छत्तीसगढ़

क्रिकेट कोच ने संदिग्ध परिस्थिति में विषाक्त पदार्थ का सेवन किया, खिलाड़ी से अश्लील बातचीत का आडियो वायरल

देहरादून। उत्तराखंड में क्रिकेट कोच नरेंद्र शाह को शुक्रवार शाम संदिग्ध परिस्थितयों में उपचार के लिए दून अस्पताल में भर्ती कराया गया है। चिकित्सकों ने तबीयत बिगड़ने का कारण विषाक्त पदार्थ का सेवन बताया है। उनकी स्थिति गंभीर बनी हुई है और उन्हें आइसीयू में रखा गया है।

हालांकि, विषाक्त पदार्थ खाने का कारण अभी पता नहीं चला है। अस्पताल प्रशासन से मिली सूचना के बाद पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। वहीं, बताया जा रहा कि शुक्रवार सुबह से कोच के नाम से इंटरनेट मीडिया पर एक आडियो प्रसारित हो रहा था, जिसमें जूनियर वर्ग की एक महिला क्रिकेटर से अश्लील बातें की जा रही हैं। लिटिल मास्टर क्रिकेट क्लब के संस्थापक कोच नरेंद्र शाह को शुक्रवार देर शाम उनके स्वजन दून अस्पताल लेकर पहुंचे।

बयान देने की हालत में नहीं कोच

दून अस्पताल के चिकित्सा उपाधीक्षक डॉ. धनंजय डोभाल ने बताया कि नरेंद्र शाह ने विषाक्त पदार्थ का सेवन किया है और उनकी स्थिति गंभीर बनी हुई है। शहर कोतवाल विद्याभूषण नेगी ने बताया कि वह अभी बयान देने की स्थिति में नहीं है। मामले के बारे में स्वजन से भी जानकारी जुटाई जा रही है।

अश्लील बातचीत का आडियो वायरल

शुक्रवार सुबह से इंटरनेट मीडिया पर एक आडियो वायरल हो रहा है। जिसमें एक क्रिकेट कोच जूनियर वर्ग की महिला क्रिकेटर से अश्लील बातचीत करते सुनाई दे रहा है। इस आडियो में बोलने वाला व्यक्ति खुद को नरेंद्र शाह बता कर क्रिकेटर से बात कर रहा है। बातचीत से यह पता चल रहा है कि यह महिला क्रिकेटर किसी स्कूल में पढ़ती है।

आडियो में जिस शख्स का नाम लेकर बातचीत हो रही है, वह भारतीय महिला टीम में शामिल एक खिलाड़ी का कोच और सीएयू का सदस्य भी है। अभी यह स्पष्ट नहीं है कि प्रसारित आडियो में जिस कोच का नाम लिया जा रहा है, वह असल में उनका ही है या किसी और का है। इस संबंध में शहर कोतवाल विद्याभूषण नेगी ने बताया कि इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित आडियो के संबंध में अभी पुलिस को कोई शिकायत नहीं मिली है।