छत्तीसगढ़

VIDEO: कर्नाटक के पूर्व CM सिद्धारमैया ने खोया आपा, पार्टी कार्यकर्ता को सरेआम जड़ा थप्पड़, फिर गाड़ी में बैठकर चलते बने

नई दिल्ली। कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेता सिद्धारमैया एक विवाद में पड़ते हुए नजर आ रहे हैं. पूर्व सीएम सिद्धारमैया का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जो कि बीते शुक्रवार का है. इस वायरल वीडियो में वह बेंगलुरु में अपने आवास के बाहर एक पार्टी कार्यकर्ता को थप्पड़ मारते हुए नजर आ रहे हैं. वीडियो में सिद्धारमैया अपने आवास के बाहर समर्थकों की भारी भीड़ से घिरे हुए नजर आ रहे हैं. उनके समर्थक और पार्टी कार्यकर्ता उनसे मिलते हुए नजर आ रहे हैं.

इस दौरान एक कार्यकर्ता उनसे मिलने के लिए उनके एकदम करीब पहुंच जाता है. इस पर वह उसे थप्पड़ मारते हुए दिख रहे हैं. रिपोर्ट के मुताबिक पार्टी कार्यकर्ता आगामी कर्नाटक विधानसभा चुनाव के लिए टिकट मांगने के लिए वहां आए थे. इसी दौरान यह घटना हुई. हालांकि वीडियो में वह नेता कोई गलत रिएक्शन देता हुए नजर नहीं आ रहा है, जिसे सिद्धारमैया ने थप्पड़ मारा था. अब इस वीडियो को लेकर लोग सोशल मीडिया पर पूर्व मुख्यमंत्री सिद्धारमैया को जमकर कोसा जा रहा है.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक हरिहर विधानसभा से विधायक एस रामप्पा के समर्थक पूर्व सीएम के आवास के बाहर एकत्रित हुए थे. वो उनके लिए टिकट की मांग कर रहे थे. कुछ ही देर में वहां पर भीड़ ज्यादा हो गई. जब सिद्धारमैया घर से बाहर निकले तो समर्थकों ने उनको घेर लिया. इस बीच उन्होंने आपा खो दिया और एक कांग्रेस कार्यकर्ता को थप्पड़ जड़ दिया. इसके बाद वो अपनी गाड़ी में बैठे और निकल गए.

वहीं दूसरी तरफ भाजपा ने इस मामले को तुरंत लपक लिया. साथ ही सिद्धारमैया के इस व्यवहार की निंदा की. पार्टी ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से भी इस वीडियो को ट्वीट किया है.वहीं इस विवाद से अलग पूर्व सीएम सिद्धारमैया ने कहा कि वह कर्नाटक विधानसभा चुनाव 2023 में मैसूरु में अपने गृह निर्वाचन क्षेत्र वरुणा से चुनाव लड़ सकते हैं. उन्होंने यह भी कहा कि उनके समर्थक उन्हें एक और निर्वाचन क्षेत्र से चुनाव लड़ने के लिए कह रहे थे, लेकिन उन्होंने अभी इसके बारे में सोचा नहीं है.