छत्तीसगढ़

द केरल स्टोरी के आलोचकों पर भड़के अनुराग ठाकुर, बोले- वे PFI, आतंकवाद और ISIS का कर रहे समर्थन

नईदिल्ली : केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने रविवार को फिल्म ‘द केरल स्टोरी’ का विरोध कर रहे राजनीतिक दलों पर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि द केरल स्टोरी सिर्फ एक फिल्म नहीं है। कुछ लोग हैं जो लड़कियों को आतंकवाद के रास्ते पर फंसाना चाहते हैं और उनका चेहरा इस फिल्म में बेनकाब किया गया है। कुछ राजनीतिक दल इसका विरोध कर रहे हैं। अगर वे विरोध कर रहे हैं तो वे पीएफआई, आतंकवाद और आईएसआईएस का समर्थन करते हैं।

फिल्म द केरल स्टोरी की स्क्रीनिंग में शामिल होंगे जेपी नड्डा
द केरल स्टोरी रिलीज से पहले ही विवादों में घिर गई थी। फिल्म पर रोक लगाने के लिए हाईकोर्ट का दरवाजा भी खटखटाया गया। लेकिन हाईकोर्ट ने भी फिल्म पर रोक लगाने से इनकार कर दिया। तमाम बवाल के बीच फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार ओपनिंग की। इस बीच भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा आज बेंगलुरु में फिल्म द केरल स्टोरी की स्क्रीनिंग में शामिल होंगे।

फिल्म पर रोक लगाने से हाईकोर्ट ने कर दिया था इनकार
‘द केरल स्टोरी’ फिल्म आखिरकार पर्दे पर दस्तक दे चुकी है। इसकी रोक को लेकर हाईकोर्ट में याचिका डाली गई थी। हालांकि, कोर्ट ने इसमें कुछ भी आपत्तिजनक ना होने की बात कहते हुए इसकी रिलीज पर रोक लगाने से इनकार कर दिया। इस बीच अब तमिलनाडु के मल्टीप्लेक्स थिएटरों ने कानून व्यवस्था की स्थिति और फिल्म की खराब प्रतिक्रिया का हवाला देते हुए से ‘द केरल स्टोरी’ की स्क्रीनिंग रोक दी गई है।

बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही फिल्म
द केरल स्टोरी को को जनता का बेशुमार प्यार मिल रहा है। यही वजह है कि बॉक्स ऑफिस पर फिल्म ने 8 करोड़ से ओपनिंग ली है। वहीं, फिल्म के दूसरे दिन के कलेक्शन में भी जबरदस्त उछाल देखने को मिला है। माना जा रहा है कि पहले वीकएंड में यह फिल्म आसानी से 30 करोड़ का आंकड़ा पार कर लेगी। 

फिल्म के निर्देशक सुदीप्तो सेन ने भी जताई खुशी
फिल्म को मिल रहे प्यार को देखते हुए निर्देशक सुदीप्तो सेन ने भी फिल्म की सफलता पर प्रतिक्रिया दी थी। अपने विचार साझा करते हुए उन्होंने  बताया था कि जब टीजर और बाद में हमारी फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ, तो कई लोगों ने सोचा कि यह इस्लाम विरोधी है। इतने सारे लोग कूद पड़े और चिल्लाने लगे और हमें गालियां देने लगे। अब फिल्म रिलीज हो गई है और वही लोग फिल्म देख रहे हैं और वही हमारी तारीफ भी कर रहे हैं।