छत्तीसगढ़

नवीन-उल-हक को देख फिर लगे कोहली, कोहली के नारे, चेपॉक स्टेडियम से आया दिलचस्प वीडियो

नईदिल्ली : लखनऊ सुपर जायंट्स की ओर से खेलने वाले नवीन-उल-हक की परेशानियां कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. 1 मई को आरसीबी और लखनऊ के बीच खेले गए मैच में कोहली और नवीन के विवाद के बाद से ही लखनऊ के पेसर को लगातार ट्रोल किया जा रहा है. किंग कोहली के फैंस उन्हें निशाना बनाने का मौका नहीं छोड़ रहे हैं. अब चेन्नई के चेपॉक स्टेडियम से एक वीडियो सामने आया, जिसमें क्राउड ने नवीन उल हक को देख ‘कोहली, कोहली’ के नारे लगाए. 

सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा ये वीडियो लखनऊ और मुंबई के बीच खेले गए एलिमिनेटर मुकाबले का है. दोनों के बीच एलिमिनेटर मुकाबला बीते बुधवार (24 मई) चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम (चेपॉक) में खेला गया था. वायरल हो रही वीडियो में आप देख सकते हैं कि जैसे ही नवीन-उल-हक फील्डिंग के लिए बाउंड्री लाइन के करीब आते हैं, स्टैंड्स में बैठे दर्शक उन्हें देख ‘कोहली, कोहली’ के नारे लगाने लगते हैं.

वीडियो में आगे देखा जा सकता है कि नवीन स्टैंड्स में बैठे दर्शकों से हाथ उठाकर और नारे लगाने का इशारा करते हैं. नवीन के इस इशारे को देख फैंस तेज़ी से चिल्लाते हैं. ऐसा पहली बार नहीं हुआ है कि जब नवीन-उल-हक को देख विराट कोहली के नाम के नारे लगाए गए हों. इससे पहले कई मैचों में ऐसे दृश्य देखने को मिल चुके हैं, जहां नवीन को देख विराट कोहली के नाम के नारे लगाए गए. नवीन को आईपीएल 2023 में लगातार ऐसी परिस्थितियों का सामना करना पड़ा है.

कोहली, कोहली के नारों पर नवीन ने कही थी ये बात

बता दें हाल ही में नवीन-उल-हक ने विराट कोहली के नाम के नारों को लेकर प्रतिक्रिया दी थी. नवीन ने कहा, “मैं इसका आनंद लेता हूं. मैदान पर कोई भी उनके (विराट कोहली) नाम के या किसी और खिलाड़ी के नारे लगाते हैं मुझे अच्छा लगता है. इससे मुझे अपनी टीम के लिए अच्छा खेलने का जुनून मिलता है.”