छत्तीसगढ़

कोरबा : चोरी के कबाड़ से भरी पिकअप पलटी, 14 घायल, 5 की हालत गंभीर, 5 टन माल उड़ाकर खपाने जा रहे थे, रास्ते में हुआ हादसा

कोरबा : कोरबा-रायगढ़ जिले की सीमा पर चोरी के कबाड़ से भरी पिकअप गाड़ी पलट गई। जिसके चलते 14 लोग घायल हुए हैं। इनमें 5 की हालत गंभीर है। सभी 5 टन माल उ़ड़ाकर खपाने के लिए जा रहे थे। मगर रास्ते में यह हादसा हो गया है। हादसा छाल थाना क्षेत्र में हुआ है।

जानकारी के मुताबिक, पिकअप गाड़ी सुबह 4 से 5 बजे के बीच कोरबा की तरफ से रायगढ़ जा रही थी। गाड़ी अभी हाटी के पास पहुंची थी। उसी दौरान गाड़ी अनियंत्रित होकर पलट गई। इसके बाद आस-पास के लोगों ने घायलों को मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया है। पुलिस को भी सूचना दी गई थी।

उधर, घटना में घायल जीत अघरिया ने बताया वे सभी दादर में पप्पू नामक व्यक्ति के लिए काम करते थे। वे सभी एक एक-एक हजार रुपए में उसके लिए चोरी किया करते थे। इसी कड़ी में सभी गुरुवार को कोरबा आए थे। यहां से उन्होंने अलग-अलग जगह से पाइप, लोहे के एंगल और कबाड़ चुराया था। कुल 5 टन माल उन्होंने गाड़ी में लोड किया था। मगर रास्ते में यह हादसा हो गया है। जिला अस्पताल चौकी प्रभारी रविंद्र जनार्दन ने बताया कि अभी घायलों का उपचार किया जा रहा है। उपचार के बाद इनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।