छत्तीसगढ़

MS धोनी के संन्यास लेने के सवाल पर हेडन ने दिया बड़ा बयान, कहा- मुझे नहीं लगता माही ऐसा करेंगे

नई दिल्ली। चेन्नई ने पहले क्वालीफायर में गुजरात टाइटन्स को हराकर अपने 10वें आईपीएल फाइनल में जगह बना ली है। चार बार की चैंपियन सीएसके रविवार को फाइनल जीतकर मुंबई इंडियंस के रिकॉर्ड की बराबरी करना चाहेगी। इस सीजन जहां-जहां चेन्नई का मैच हुआ है फैंस ने बड़ी संख्या में पहुंचे हैं। इसका बड़ा कारण धोनी के खेलते हुए देखना रहा है।

गौरतलब हो कि ऐसा माना जा रहा है यह सीजन चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी का आखिरी सीजन हो। हालांकि, पहले क्वालीफाई मैच में गुजरात पर जीत के बाद धोनी ने कहा कि उनके पास सोचने के लिए 8 से 9 महीने का समय है। ऐसे में चेन्नई सुपर किंग्स के पूर्व ओपनर बल्लेबाज मैथ्यू हेडन ने बड़ा बयान दिया है। हेडन ने कहा कि धोनी ने पहले जो भारतीय टीम के लिए वही अब चेन्नई सुपर किंग्स के लिए कर रहे हैं।

“धोनी एक जादूगर”

पूर्व ऑस्ट्रेलिया बल्लेबाज ने धोनी की कप्तानी में चेन्नई सुपर किंग्स के लिए कुछ सीजन खेला है। उन्होंने पीटीआई से बात करते हुए कहा, “धोनी एक जादूगर हैं। वह किसी को चुनते हैं और उन्हें हीरो बना देते हैं। वह एक बहुत ही कुशल और सकारात्मक कप्तान हैं। उसने वास्तव में कुछ दिलचस्प कहा जो मुझे लगा कि न केवल उसकी विनम्रता और क्रिकेट के आसपास की सच्चाई का प्रतिनिधित्व करता है।”

“मुझे नहीं लगता धोनी ऐसा करेंगे”

हालांकि, ऑस्ट्रेलियाई सलामी बल्लेबाज ने धोनी के सीएसके में उनके भविष्य पर भी एक बड़ी टिप्पणी की। उन्होंने कहा कि उन्हें लगता है कि 2023 सीजन खिलाड़ी के रूप में धोनी का आखिरी सीजन होगा। हेडन ने कहा, “वह अगले साल खेलते हैं या नहीं यह लगभग अप्रासंगिक है। व्यक्तिगत रूप से मुझे नहीं लगता कि वह ऐसा करेंगे, लेकिन फिर वह एमएस धोनी हैं।”