छत्तीसगढ़

छत्तीसगढ़ : अस्पताल से भाग गया रेप का आरोपी, तबियत बिगड़ने पर हुआ था भर्ती; मौका पाकर हथकड़ी खोलकर भागा

अंबिकापुर : सरगुजा जिले में रेप का आरोपी युवक हथकड़ी खोलकर अस्पताल से भाग गया। तबीयत बिगड़ने पर उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया था। यहां से मौका पाते ही वह भाग निकला है। पुलिस उसकी तलाश कर रही है।

मूल रूप से बिहार के रहने वाले गोपाल रजक(28) की दोस्ती फेसबुक के माध्यम से मनेंद्रगढ़-चिरमिरी-भरतपुर जिले की युवती से हुई थी। दोनों की दोस्ती बाद में प्रेम प्रसंग में बदल गई। इसी के बाद युवक ने लड़की से वादा किया था कि वो उससे शादी कर लेगा।

यही कहकर उसने लड़की से शारीरिक संबंध बनाया। मगर बाद में शादी करने से मना कर दिया। इस पर लड़की ने युवक के खिलाफ शिकायत की थी। शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपी के खिलाफ रेप का केस दर्ज किया था और उसे गिरफ्तार कर लिया था।

4 महीने पहले यह पूरी कार्रवाई हुई थी। इस बीच कुछ दिन पहले युवक ने कहा कि उसकी तबीयत ठीक नहीं है। इसके बाद उसे मनेंद्रगढ़ से अंबिकापुर सेंट्रल जेल लाया गया था। यहां से उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया। इसी दौरान गुरुवार रात को वह अस्पताल से भाग निकला। कुछ देर बाद ड्यूटी पर तैनात पुलिसकर्मी ने देखा कि आरोपी नहीं है। इसके बाद उसने सीनियर अधिकारियों को इसकी जानकारी दी। अब पुलिस ने फरार आरोपी की तलाश कर रही है।