छत्तीसगढ़

ऋषभ पंत ने बचपन के दिनों को किया याद…, आईपीएल 2024 से पहले बच्चों के साथ कंचे खेलते हुए नजर आए, वीडियो

नईदिल्ली : ऋषभ पंत आईपीएल 2024 में वापसी की लिए पूरी तरह से तैयार हैं, लेकिन इससे पहले उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वह बच्चों के साथ कंचे (गोली) खेलते हुए नजर आ रहे हैं। पंत साल 2022 दिसंबर में कार हादसे का शिकार हो गए थे और उसके बाद से क्रिकेट के मैदान से दूर हैं, लेकिन आईपीएल 2024 के जरिए उनकी मैदान पर वापसी होने वाली है और वह पूरी तरह से फिट हो गए हैं। पंत ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह कंचे खेल रहे हैं और उन्होंने इसके जरिए अपने बचपन की याद को भी ताजा किया।

बच्चों के साथ कंचे खेलते हुए नजर आए ऋषभ पंत

वीडियो में दिख रहा है कि पंत कुछ बच्चों के साथ कंचे खेल रहे हैं और एक सधे खिलाड़ी की तरह लगातार कंचों को हिट कर रहे हैं। बीच-बीच में वह पूछ रहे हैं कि कितना हुआ तो बच्चे जवाब दे रहे हैं, 17, 18, 19 तो वहीं एक बच्चा कहता है कि आप अच्छा खेल रहे हैं। वीडियो में दिख रहा है कि पंत अपने हाथ से दूरी को माप भी रहे हैं और गोली को स्ट्राइक कर रहे हैं।

https://twitter.com/i/status/1764256316116066625

आपको बता दें कि दिल्ली कैपिटल्स से जुड़े सौरव गांगुली ने कहा था कि पंत आईपीएल 2024 के जरिए मैदान पर वापसी कर सकते हैं और हम मैच दर मैच देखेंगे कि वह किस तरह से प्रतिक्रिया देते हैं। वहीं उन्होंने यह भी कहा था कि फिलहाल उन पर ज्यादा बोझ नहीं डाला जाएगा और उन्हें अति उत्साहित किया जाएगा। यानी यह भी संभव है कि उनकी जगह कोई और इस सीजन में विकेटकीपिंग कर सकता है। इसके अलावा गांगुली ने कहा था कि उनके आने के बाद हम कप्तानी को लेकर उनके साथ बातचीत करेंगे। दूसरी तरफ क्रिकेट फैंस बेसब्री के साथ पंत के मैदान पर लौटने का इंतजार कर रहे हैं, लेकिन अब तक उन्हें एनसीए की तरफ से हरी झंडी नहीं दी गई है जिसका इंतजार किया जा रहा है।