छत्तीसगढ़

रोहित शर्मा के फैन्स के आगे झुके हार्दिक पांड्या, लगातार ट्रोल होने पर आए आगे और की बड़ी अपील…

नईदिल्ली : हार्दिक पांड्या जब से मुंबई इंडियंस के कप्तान बने हैं, तब से उनको मुंबई इंडियंस और रोहित शर्मा के फैन्स ट्रोल कर रहे हैं। कोई भी छोटी घटना होने पर पांड्या सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगते हैं। इस बीच पांड्या ने अब फैन्स से एक अहम बात कही है।

आईपीएल से पहले हार्दिक पांड्या ने सब चीजों को मैनेज करने का प्रयास करते हुए फैन्स से ख़ास अपील की है। मुंबई इंडियंस को चाहने वालों में ज्यादातर फैन्स रोहित शर्मा के ही हैं। एक तरह से रोहित शर्मा के फैन्स से उन्होंने अपील करते हुए सपोर्ट माँगा है।

पांड्या ने कहा कि मैं फैन्स की तरफ से मिले ढेर सारे प्यार के लिए शुक्रगुजार हूं। मुंबई में वापस आना ऐसा लग रहा है जैसे घर में जहाँ से शुरू किया, वहीँ वापस आ गया। इस शहर ने मुझमें लचीलापन और विनम्रता पैदा की है। पांड्या ने कहा कि आईपीएल में दो साल के बाद मैं अपने घर वापस लौटा हूं। हमें जीत की ओर प्रेरित करने के लिए मैं अपने फैन्स से उसी तरह का समर्थन चाहता हूं। पांड्या ने कहा कि आप चिंता ना करें, मैं एक रोमांचक सीजन होना सुनिश्चित करता हूं। इसका मज़ा हर किसी को आएगा। यह एक ऐसा सफर है, जिसका आनन्द हम सभी उठाएंगे।

गौरतलब है कि मुंबई इंडियंस ने हार्दिक पांड्या को कैश डील के तहत अपने साथ शामिल किया है। वह 15 करोड़ रुपये की कैश डील के तहत टीम में आए हैं। गुजरात टाइटंस ने उनको अपनी टीम में शामिल किया था और वहां कप्तान भी थे। पांड्या की कप्तानी में गुजरात ने एक सीजन जीत दर्ज की और अगले सीजन रनर अप रहे थे।

फैन्स से सपोर्ट का आग्रह करते हुए पांड्या ने एक तरह से मामला खत्म करने का प्रयास किया है। रोहित शर्मा के फैन्स उनको स्टेडियम से भी छेड़ सकते हैं। ऐसा होने की पूरी संभावना है। जिस तरह की चीजें सोशल मीडिया पर हुई है, वैसा ही कुछ स्टेडियम में हो, तो हैरानी नहीं होगी।