छत्तीसगढ़

IND vs ENG: इंग्लैंड को रोहित-गिल ने बुरी तरह धोया, धर्मशाला टेस्ट में जड़ा धमाकेदार शतक

नईदिल्ली : इंग्लैंड के खिलाफ भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने शानदार बल्लेबाजी का प्रदर्शन किया। धर्मशाला में पांचवें टेस्ट मैच के दूसरे दिन रोहित शर्मा के बल्ले से टेस्ट करियर का एक और शतक निकला। रोहित शर्मा ने शुभमन गिल के साथ मिलकर इंग्लैंड के गेंदबाजों की जमकर धुनाई की।

कप्तान रोहित शर्मा ने इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट मैच के दूसरे दिन बेहतरीन बल्लेबाजी करते हुए अपना शतक पूरा किया। रोहित शर्मा के टेस्ट करियर का यह 12वां शतक रहा। बतौर कप्तान रोहित शर्मा टेस्ट में भी अपना जलवा बिखेरते हुए दिखाई दे रहे हैं।

इंग्लैंड के खिलाफ पांच मैचों की टेस्ट सीरीज में रोहित शर्मा का यह दूसरा शतक है। इससे पहले राजकोट के मैदान पर रोहित शर्मा ने शतक जड़ने में कामयाबी हासिल की थी। टेस्ट फॉर्मेट में कप्तान बनने के बाद से ही रोहित दमदार प्रदर्शन कर रहे हैं। रोहित शर्मा की कोशिश धर्मशाला टेस्ट मैच को भी जीतने की होगी।

दूसरी तरफ युवा बल्लेबाज शुभमन गिल ने भी इस सीरीज का अपना दूसरा शतक पूरा किया। शुभमन गिल ने 137 गेंद में अपना शतक पूरा किया। शोएब बशीर की गेट पर चौका लगाने के साथ ही गिल ने अपना शतक पूरा किया। धर्मशाला टेस्ट मैच को देखने के लिए शुभमन गिल के पिता भी स्टेडियम में मौजूद थे। गिल के शतक लगने के बाद पिता ने दोनों हाथों से ताली बजाकर बेटे की इस उपलब्धि की सराहना की। इस दौरान वह भावुक नजर आए। उनकी आंखें नम दिखाई दी। सोशल मीडिया पर भी शुभमन गिल और रोहित शर्मा की जमकर तारीफ की जा रही है। फैंस लगातार इन दोनों ही खिलाड़ियों को लेकर अपनी प्रतिक्रियाएं जाहिर कर रहे हैं। धर्मशाला टेस्ट की बात करें तो भारतीय टीम इंग्लैंड के खिलाफ काफी मजबूत स्थिति में पहुंच गई है।