छत्तीसगढ़

आईपीएल 2024: 17 साल पुराने लुक में माही आ रहा है…, हो गया ऐलान, मैदान पर फिर आएगा तूफान

नईदिल्ली : क्रिकेट लवर्स को दौलत-शौहरत और ग्लैमर के तड़के वाले गेम यानी आईपीएल का इंतजार बेसब्री से होता है। रिपोर्ट के मुताबिक आईपीएल का 17वां सीजन इस महीने की 22 तारीख से शुरू होने जा रहा है और इसका समापन 26 मई को फाइनल मैच के साथ होगा।

इसी बीच हर दिल अजीज और सीएसके के किंग महेंद्र सिंह धोनी भी आईपीएल के लिए सीएसके के ट्रेनिंग कैंप से जुड़ गए हैं। इसी दौरान उनकी एक तस्वीर भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसे देखकर माही के फैंस एकदम से खुश हो गए हैं। दरअसल वायरल तस्वीर में धोनी लंबे बालों में नजर आ रहे हैं, जिसे देखने के बाद साल 2007 का माही लोगों को याद आ गया।

मालूम हो कि महेंद्र सिंह धोनी की ये तस्वीर खुद सीएसके के ट्विटर अकाउंट से शेयर की है। चेन्नई सुपर किंग्स से इस फोटो को शेयर करते हुए लिखा गया है कि The vintage hair, The classic emotion, Mahi aa Raha hai! 🦁. माही की इस तस्वीर पर लोगों ने दिलखोलकर कमेंट किए हैं।

एक यूजर ने लिखा- ‘धोनी तो फिर से यंग हो गए…’ तो वहीं दूसरी ओर एक यूजर ने लिखा कि ‘वाह थाला का विटेंज लुक जबरदस्त है।’तो वहीं एक यूजर ने लिखा ‘ये लुक काफी डेंजरेस है।’ कुल मिलाकर धोनी की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर जबरदस्त ढंग से चर्चा का विषय बनी हुई है।

दिवंगत राष्ट्रपति परवेज मुशर्रफ भी थे धोनी के लंबे बालों के फैन

आपको बता दें कि धोनी हमेशा अपने हेयर लुक के साथ प्रयोग करते रहते हैं। जब उन्होंने इंटरनेशनल क्रिकेट की दुनिया में आगाज किया था तो उन्होंने लंबे बाल रखे थे। क्रिकेट की दुनिया में ‘मिस्टर कूल’ के नाम से विख्यात धोनी के लंबे बालों के मुरीद पाकिस्तान के दिवंगत राष्ट्रपति परवेज मुशर्रफ भी हो गए थे। आईपीएल के पिछले सीजन में उनका लुक नार्मल था तो वहीं साल 2020 के आईपीएल सीजन में वो क्रो-कट में नजर आए थे।

‘इस आईपीएल में भी उनसे काफी उम्मीद है’

तो वहीं विश्वकप 2011 जीतने के बाद धोनी ने अपना सिर मुड़ा लिया था तो वहीं साल 2021 में एक एड के लिए भिक्षु रूप में दिखाई दिए थे। जिस तरह से माही अपने खेल और कप्तानी से लोगों को चौंकाते हैं उतना ही वो अपने बालों से भी लोगों को हैरान करते हैं। फिलहाल इस आईपीएल में भी उनसे काफी उम्मीद है।

‘चेन्नई सुपर किंग्स टीम को अपना पांचवां आईपीएल खिताब दिलाया’

मालूम हो कि धोनी ने पिछले सीजन में चेन्नई सुपर किंग्स टीम को पांचवीं बार आईपीएल विजेता बनवाया था। हालांकि पिछले सीजन में वो घुटने के चोट की वजह से जूझ रहे थे और आईपीएल के बाज उनकी जून में सर्जरी भी हुई थी। फिलहाल आईपीएल के नए सीजन के लिए वो पूरी तरह से फिट और तैयार नजर आ रहे हैं, उम्मीद की जा रही है वो इस बार भी धांसू प्रदर्शन करेंगे।

आपको बता दें कि आईपीएल 2024 की शुरुआत चेन्नई में ओपनिंग सेरेमनी के साथ होगी। वहीं 26 मई को आईपीएल 2024 का फाइनल खेला जाएगा।

सीएसके आईपीएल 2024 टीम ( संभावित)

महेंद्र सिंह धोनी (कप्तान/विकेटकीपर), रुतुराज गायकवाड़, डैरिल मिचेल, रचिन रवींद्र, अजिंक्य रहाणे, मोईन अली, रवींद्र जडेजा, मथीशा पथिराना, दीपक चाहर, शार्दुल ठाकुर, प्रशांत सोलंकी।