छत्तीसगढ़

बैजबॉल की बत्ती गुल…, वीरेंद्र सहवाग ने इंग्लैंड की हार पर लिए मजे

नई दिल्ली : भारत बनाम इंग्लैंड के बीच खेले जा रहे पाचंवे और आखिरी टेस्ट मैच में भारत ने शानदार जीत हासिल की है. इस जीत के साथ ही भारत ने सीरीज को 4-1 से अपने नाम कर लिया है. भारत ने आखिरी मैच में पारी और 64 रनों से जीत हासिल की. इस जीत के बाद भारतीय स्पिनर कुलदीप यादव को प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया उन्होंने पहली पारी में 5 और दूसरी पारी में 2 विकेट झटके. इसके साथ ही यशस्वी जायसवाल को प्लेयर ऑफ द सीरीज चुना गया.

इंग्लैंड की इस हार पर पूर्व भारतीय क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग ने इंग्लैंड के मजे ले लिए है. इसके साथ ही उन्होंने इंग्लैंड की आलोचना भी की है. उन्होंने कहा कि ऐसा लग रहा था इंग्लैंड भ्रम में जी रहा है. उन्होंने सोशल मीडिया अकाउंट एक्स पर लिखा कि ‘बैजबॉल बत्ती गुल, उन्होंने लिखा कि जीत के लिए पागल होने का कोई तरीका होना चाहिए. इंग्लैंड के पास बराबरी करने लायक खेल नहीं था और विशेषकर दूसरे टेस्ट मैच के बाद वह अनजान दिख रहा था. उन्होंने लिखा कि ऐसा लग रहा था जैसे वे भ्रम में जी रहे हैं. मैच जीतने और उसको सफल बनाने के लिए, पागलपन की आवश्यकता है, जिसका इंग्लैंड में घोर अभाव था.

बता दें कि भारत बनाम इंग्लैंड के बीच पांच मैचों की सीरीज का पहला मैच ही इंग्लैंड जीत पाया. जहां उसने हैदराबाद में खेले गए पहले टेस्ट में 28 रनों से भारत को मात दी थी. इसके बाद भारत ने वाइजैग, विशाखापत्तनम, रांची और धर्मशाला में इंग्लैंड को करारी मात दी.