छत्तीसगढ़

आईपीएल 2024: रोहित शर्मा चेन्नई सुपर किंग्स की कप्तानी करते नजर आएंगे! पूर्व दिग्गज खिलाड़ी ने दिया बड़ा बयान

नई दिल्ली. भारत और इंग्लैंड के बीच 5 मैचों की टेस्ट सीरीज समाप्त हो गई है, अब भारतीय टीम के अधिकतर खिलाड़ियों को आईपीएल 2024 खेलते हुए दर्शक देखेंगे. इस बार आईपीएल में मुंबई फैंस के लिए काफी कुछ नया है. दरअसल मुंबई टीम को अपना पुराना खिलाड़ी हार्दिक पांड्या वापस मिल गया है. इतना ही नहीं हार्दिक इस टीम की कप्तानी करते हुए नजर आएंगे. ऐसे में मुंबई के पूर्व एवं भारतीय क्रिकेट टीम के रेगुलर कप्तान रोहित शर्मा हार्दिक के अंडर में खेलते हुए नजर आएंगे. मुंबई फ्रेंचाइजी के इस फैसले का जबरदस्त विरोध भी देखने को मिला. इसी को लेकर ये अटकलें भी जताई जा रही थी कि रोहित शर्मा इस बार मुंबई फ्रेंचाइजी का साथ छोड़कर किसी और टीम के साथ जा सकते हैं, लेकिन ऐसा नहीं हुआ.

अंबाती रायुडू ने रोहित शर्मा को दी ये खास सलाह

बता दें कि आईपीएल के अगले संस्करण यानी आईपीएल 2025 को लेकर एक पूर्व दिग्गज खिलाड़ी अंबाती रायुडू ने बड़ा बयान दिया है. उन्होंने रोहित शर्मा को लेकर ऐसा कुछ कहा है, जिसकी वजह से चर्चाओं का बजार गर्म हो गया है. दरअसल अंबाती रायुडू ने सोशल मीडिया के माध्यम से एक सलाह दी है कि, रोहित शर्मा को आईपीएल के 2025 फ्रेंचाइजी में महेंद्र सिंह धोनी की चेन्नई सुपर किंग्स की तरफ से खेलना चाहिए औऱ उनको इस टीम का नेतृत्व करना चाहिए. रायुडू के इस बयान से रोहित शर्मा को लेकर चर्चाओं का बाजार गर्म हो गया है.

डेक्कन चार्जर्स के लिए भी खेल चुके हैं शर्मा

गौरतलब है कि रोहित शर्मा मुंबई इंडियन्स के अलावा डेक्कन चार्जर्स के लिए भी खेल चुके हैं. वहीं रायुडू ने अपने इंटरव्यू में कहा है कि, ‘रोहित शर्मा को मैं निकट भविष्य में सीएसके के लिए खेलते हुए देखना चाहता हूं. उन्होंने मुंबई के लिए काफी खेला है. ऐसे में अब ये अच्छा होगा कि वो सीएसके के लिए खेले और जीत दिलाए. चेन्नई सुपर किंग्स में कप्तानी करना उनके ऊपर निर्भर करता है. इस मुद्दे पर फैसले लेने का अधिकार उनपर ही निर्भर करता है. रोहित शर्मा पर निर्भर करता है, कि वो कप्तानी करना चाहते हैं या नहीं. ‘