छत्तीसगढ़

सुशांत सिंह राजपूत का नाम फिर चर्चा में क्यों? बहन ने वीडियो जारी कर मचा दिया बवाल, सीबीआई को बोली ये बात

नईदिल्ली : सुशांत सिंह राजपूत की मौत को 4 साल बीत चुके हैं। आज भी फैंस दिवंगत अभिनेता के लिए इंसाफ की मांग कर रहे हैं। परिवार भी इंसाफ की राह ताक रहा है। मगर अभी तक एक्टर के केस में कुछ भी साफ नहीं हो सका है। अब हाल ही में सुशांत की बहन ने एक वीडियो जारी किया है, जिसने तूफान ला दिया है।

सुशांत सिंह राजपूत को इंसाफ देने वालों में सबसे आगे खड़ी थी उनकी बहन श्वेता सिंग कीर्ति। जो लगातार अपने भाई के लिए इंसाफ की गुहार लगा रही थी। कीर्ति ने वो सभी पैतरे अपनाए, जिससे उनके भाई को इंसाफ मिल सकता था। मगर अफसोस कि सुशांत के मामले में कुछ अपडेट आज तक नहीं आया। अब उन्होंने भाई को इंसाफ दिलाने के लिए पीएम मोदी के नाम एक संदेश जारी किया है।

कीर्ति ने भाई की मौत की सीबीआई जांच में तेजी लाने में उनकी मदद की अपील की है। इसमें कीर्ति ने रिक्वेस्ट की है कि जून 2020 में सुशांत सिंह राजपूत की मौत हो गई थी। अब एक वीडियो संदेश में श्वेता ने सुशांत के निधन के बाद से 45 महीने के लंबे इंतजार पर चिंता व्यक्त की और किसी अपडेट के ना मिलने पर निराशा भी जताई। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी के हस्तक्षेप से जांच में तेजी आएगी।

सुशांत की बहन ने वीडियो जारी कर कहा, नमस्ते। मैं श्वेता सिंह कीर्ति हूं। मैं सुशांत सिंह राजपूत की बहन हूं। मैं ये संदेश हमारे प्रधान मंत्री मोदी जी के लिए रिकॉर्ड कर रही हूं। मैं आपका ध्यान दिलाना चाहता हूं कि भाई के निधन का ये 45वां महीना है और हमें अभी भी सीबीआई द्वारा की जा रही जांच के बारे में कोई अपडेट नहीं पता है। मैं इस मामले में आपके हस्तक्षेप का अनुरोध करूंगी क्योंकि एक परिवार और एक देश के रूप में, हम इस मामले में बहुत सारे सवालों से जूझ रहे हैं। इस पोस्ट पर देखते ही देखते फैंस के ढेरों रिएक्शन आने लगे। हर कोई सुशांत को इंसाफ दिलाए जाने की मांग करने लगा। बहन का पोस्ट देखकर फैंस भावुक हो गए और पीएम मोदी से इस मामले में दखल देने की गुजारिश करने लगे।