छत्तीसगढ़

छत्तीसगढ़ : परिवार को बंधक बनाकर नगदी समेत 10 लाख का सामान लेकर फरार हुए नकाबपोश बदमाश

रायपुर। राजधानी रायपुर में डकैती का सनसनीखेज मामला सामने आया है. माना बस्ती इलाके में 4 नकाबपोश बदमाशों ने देर रात घर के सदस्यों को बंधक बनाकर लाखों की डकैती की है. बताया जा रहा है कि लुटेरे घर में रखे लाखों के जेवरात नगदी समेत 10 लाख रुपये का सामान लेकर फरार हो गए. वहीं नकाबपोश बदमाशों ने घर के सदस्यों का हाथ-पैर बांधकर मारपीट भी की है. आरोपियों ने मास्टर-की से अलमारी का लॉकर खोला और घर के कीमती सामान ले उड़े. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी समेत डॉग स्कॉड, फिंगरप्रिंट एक्सपर्ट की टीम मौके पर पहुंच गई है. इस वारदात को अंजाम देने वाले गिरोह के मध्यप्रदेश के पत्थर गैंग के होने की आशंका है.

जानकारी के मुताबिक, माना थाना क्षेत्र अंतर्गत माना बस्ती में गुरुवार की रात 3 से 4 बजे के बीच नकाबपोश 4 बदमाश कटर से एक घर का दरवाजा काटकर अंदर घुसे. जिसके बाद घर के सदस्यों को अलग-अलग कमरे में बंधक बनाकर डकैती की वारदात को अंजाम दिया गया. वहीं चंद्राकर परिवार की अधेड़ महिला के साथ डकैतों ने मारपीट की. शातिर डकैतों ने अपने पास रखे मास्टर-की से अलमारी को खोलकर सोने-चांदी के जेवरात, नगदी समेत 10-15 लाख रुपये से अधिक की डकैती की वारदात को अंजाम दिया है.

माना बस्ती के रहवासियों ने बताया कि इलाके के दो-तीन घरों में भी देर रात डकैतों ने घुसकर वारदात को अंजाम देने का प्रयास किया था. लेकिन चीखने चिल्लाने के कारण डकैत मौके से फरार हो गए थे.