छत्तीसगढ़

आईपीएल 2024 के बीच CSK का साथ छोड़ देंगे एमएस धोनी? क्रिस गेल के दावे ने फैंस को किया हैरान

नईदिल्ली : वेस्टइंडीज के पूर्व सलामी बल्लेबाज क्रिस गेल का मानना है कि महान एमएस धोनी आईपीएल 2024 के हर मैच में नहीं खेल पाएंगे। ‘द यूनिवर्स बॉस’ ने कहा कि धोनी टूर्नामेंट के बीच में ही ब्रेक लेंगे और यही कारण है कि उन्होंने चेन्नई सुपर किंग्स की कप्तानी ऋतुराज गायकवाड़ को सौंपी है।

कुछ मैचों के लिए बाहर बैठ सकते हैं धोनी
गेल ने कहा कि, ‘धोनी इस सीजन में कुछ मैचों के लिए बाहर बैठ सकते हैं, लेकिन वह फिट दिख रहे हैं। हालांकि, घबराने की कोई जरूरत नहीं है।’ इसलिए यह फैसला है। लेकिन एमएसडी अच्छा प्रदर्शन करेंगे।’

धोनी 2020 के बाद से केवल आईपीएल में ही खेले हैं। पिछले साल उनके संन्यास को लेकर काफी अटकलें थीं, लेकिन पांच बार के आईपीएल विजेता कप्तान ने घुटने की चोट से जूझते हुए पूरा सीजन खेला और इसके अंत में उन्होंने वादा भी किया और फैंस की खातिर इस साल वापस आए। धोनी आरसीबी के खिलाफ पहले मुकाबले में एकदम फिट दिखे, मैच के दौरान उन्होंने आरसीबी के खिलाफ दो कैच पकड़ने के साथ एक रन आउट भी किया।

धोनी ने गायकवाड़ को सौंपी टीम की कमान
धोनी ने ऋतुराज गायकवाड़ को फ्रेंचाइजी को आगे ले जाने की जिम्मेदारी दी है। पिछले साल उनके रिटायरमेंट की अटकलों के बावजूद, पांच बार के आईपीएल विजेता कप्तान 17वें सीज़न के लिए वापस आ गए हैं। धोनी की फिटनेस के बारे में कोई भी संदेह पिछले शुक्रवार को मिट गया, क्योंकि उन्हें किसी भी कठिनाई का सामना नहीं करना पड़ा।